Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : ट्रॉली बैग में बंद मिला होटल व्यवसायी का कटा हुआ शव, पुलिस ने गर्लफ्रेंड सहित 4 लोग को किया गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
26 May 2023 6:56 AM GMT
Big News
x

तिरुवनंतपुरम : केरल के कोझिकोड जिले के अट्टापडी में 18 मई को लापता 58 वर्षीय होटल व्यवसायी का शव शुक्रवार को दो ट्रॉली बैग से बरामद किया गया। खबरों के मुताबिक इस घटना को 22 वर्षीय एक युवक और उसकी 18 वर्षीय महिला मित्र ने अंजाम दिया। होटल मालिक सिद्दीक इस महीने की 18 तारीख …

Big Newsतिरुवनंतपुरम : केरल के कोझिकोड जिले के अट्टापडी में 18 मई को लापता 58 वर्षीय होटल व्यवसायी का शव शुक्रवार को दो ट्रॉली बैग से बरामद किया गया। खबरों के मुताबिक इस घटना को 22 वर्षीय एक युवक और उसकी 18 वर्षीय महिला मित्र ने अंजाम दिया। होटल मालिक सिद्दीक इस महीने की 18 तारीख को होटल से लापता हो गया।

होटल व्यवसायी को आखिरी बार उसके होटल से लगभग छह किलोमीटर दूर एक लॉज में देखा गया था, जिस दिन वह लापता हुआ था। पुलिस को संदेह है कि अपराध को शिबली और उसके दोस्त फरहाना ने होटल के कमरे में अंजाम दिया था। दोनों ने लगभग तीन सप्ताह तक सिद्दीक के होटल में काम किया था।

उसके लापता होने के बाद, एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई और पुलिस ने चेन्नई से दो संदिग्धों का पता लगाया। उन्हें चेन्नई पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर एक आरापी को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार सुबह जांच टीम उसके साथ अट्टापदी पहुंची और दो ट्रॉली बैग बरामद किए, जिन्हें दोनों आरोपियों के जाने से पहले सड़क पर छोड़ दिया गया था।

दमकल विभाग ने बैग से कटी हुई लाश निकाला। सिद्दीक के लापता होने के बाद मध्य पूर्व से पहुंचे उसके बेटे ने बताया कि इसी महीने की 18 तारीख के बाद उसके पिता के खाते से बड़ी रकम निकाली गयी है। मलप्पुरम में एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा, शिबली और फरहाना वर्तमान में चेन्नई रेलवे पुलिस की हिरासत में हैं और जल्द ही यहां लाए जाएंगे। प्रथमदृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि अपराध 18 या 19 तारीख को अंजाम दिया गया।

Next Story