Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

AAP Leader Satyendra Jain News : 360 दिन की जेल के बाद 42 दिन के लिए बाहर आएंगे आप नेता सत्येंद्र जैन, SC से अंतरिम जमानत मंजूर, जेल में रहते-रहते 35 किलों वजन हुआ कम...

Sharda Kachhi
26 May 2023 6:37 AM GMT
AAP Leader Satyendra Jain News
x

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत दे दी है. कोर्ट मेडिकल ग्राउंड के आधार पर जैन को 42 दिन की जमानत दी है. सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया …

AAP Leader Satyendra Jain Newsआम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत दे दी है. कोर्ट मेडिकल ग्राउंड के आधार पर जैन को 42 दिन की जमानत दी है. सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था. उन्हें 360 दिन बाद अंतरिम जमानत मिली है.

सत्येंद्र जैन गुरुवार को तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने के बाद गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था. जैन को डीडीयू अस्पताल से दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था. यहां उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था.

सत्येंद्र जैन ने खटखटाया था SC का दरवाजा

सत्येंद्र जैन पिछले 1 साल से जेल में बंद हैं. दिल्ली हाईकोर्ट ने पिछले दिनों उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जैन ने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. SC में सुनवाई के दौरान जैन की ओर से पेश वकील ने बताया था कि सत्येंद्र जैन को अत्यधिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं, उनका वजन 35 किलोग्राम कम हो गया है और अब वह कंकाल बन गए हैं.

Next Story