Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : एक ही घर में तीन लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
25 May 2023 10:59 AM GMT
UP News
x

वाराणसी। UP News जिले के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मोहल्ले के एक घर से तीन लाशें मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मकान में गुरुवार को पिता, पुत्र और एक बच्चे का शव मिले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। …

UP News

वाराणसी। UP News जिले के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मोहल्ले के एक घर से तीन लाशें मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मकान में गुरुवार को पिता, पुत्र और एक बच्चे का शव मिले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। तीनों ने जहर का सेवन कर जान दी है।

Read More : UP News : शादी की खुशियां मातम में बदली, सिलेंडर फटने से दुल्हन की मां और रिश्तेदार की हुई मौत…

बता दें कि दशाश्वमेध क्षेत्र के बंगाली टोला में जनार्दन तिवारी अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। जनार्दन घाट पर चाय बेचने का काम करते हैं और उनके दो बेटे इसी काम में सहयोग करते हैं। बताया जाता है कि जनार्दन और उनके एक बेटे अश्विनी में आए दिन झगड़ा होता था। इन दिनों जनार्दन का नाती दीपू भी उनके घर आया हुआ था। बुधवार को जनार्दन के घर से कोई आहट ना आने पर पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस आई तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू मृत पड़े हुए थे। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। वहीं तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story