Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

RARKPK First Look : “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का पहला पोस्टर आउट, रणवीर और आलिया का लुक देख फैंस हुए गदगद!

Sharda Kachhi
25 May 2023 9:25 AM GMT
RARKPK First Look :
x

RARKPK First Look :

RARKPK First Look : नई दिल्ली। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से का पहला लुक आउट हो गया है. प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सुर्खियों में है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी उत्सुकता देखने को मिल रही है. बता दें फिल्म में मल्टीस्टार कास्ट …

RARKPK First Look :
RARKPK First Look :

RARKPK First Look : नई दिल्ली। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से का पहला लुक आउट हो गया है. प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सुर्खियों में है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी उत्सुकता देखने को मिल रही है. बता दें फिल्म में मल्टीस्टार कास्ट है जिसमें धर्मेंद्र जैसे सितारे भी नजर आएंगे. ऐसे में अब फिल्म से लीड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का लुक सामने आ गया है.

RARKPK First Look : रणवीर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से अपने पहले लुक की फोटोज शेयर की हैं. फिल्म से उनके 2 अलग-अलग लुक दिखाए गए हैं. एक लुक में वे गोल्डन कलर की शर्ट में हैं जिसके बटन उन्होंने खुले रखे हैं. उन्होंने फैंसी ग्लासेस लगाए हुए हैं और उनके लंबे घने बाल उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनका स्टाइलिश अवतार नजर आ रहा है.

RARKPK First Look : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म से काफी समय बाद करण जौहर डायरेक्टर के तौर पर कमबैक करने जा रहे हैं. देसी लुक में नजर आए रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, करण जौहर ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज।

read more: Tv Celebrities Death : तुनिषा शर्मा से लेकर नीलेश पांडे तक, मौत के बाद अधूरा रह गया इनके किरदार का सफर…

RARKPK First Look : अब डायरेक्टर करण जौहर ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस के एक्साइटमेंट को इसकी पोस्टर रिलीज के साथ और बढ़ा दिया है. करण, आलिया और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के कुछ पोस्टर्स शेयर किए हैं. जिनमें आलिया साड़ी पहने देसी लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर फुल वेस्टर्न लुक में.करण जौहर के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ दूसरी बार रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है. जो जल्द ही पूरा होने वाला है. यह फिल्म 28 जुलाई को दर्शकों का इंतजार खत्म कर थिएटर्स में दस्तक देगी।

Next Story