Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, आशिक ने उतारा मौत के घाट, इस वजह से दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
25 May 2023 1:03 PM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम छुरी में दो दिन पूर्व हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये हत्या की वारदात एकतरफा प्यार के चलते हुई है। आरोपी ने एकतरफा प्यार में युवक …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम छुरी में दो दिन पूर्व हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये हत्या की वारदात एकतरफा प्यार के चलते हुई है। आरोपी ने एकतरफा प्यार में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था।

Read More : CG CRIME : सरकारी स्कूल में मिली 8 साल के मासूम की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में खुलेगा राज

बता दें कि छुरी गांव में मृतक सुभाष देवांगन की लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर बलराम साहू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ करना शुरू की। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल किया की उसने ही सुभाष की हत्या की है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एकतरफा प्यार के चलते आरोपी ने युवक सुभाष देवांगन को मौत के घाट उतारा था। आरोपी बलराम साहू उसी महिला से प्रेम करता था, जिसका संबंध मृतक सुभाष देवांगन के साथ काफी वर्षों से था, लेकिन महिला आरोपी बलराम साहू से कोई संबंध नहीं था।

Read More : CG CRIME : तीसरी पत्नी ने सोए पति पर कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार! मामूली सी बात पर विवाद के बाद दिया वारदात को अंजाम, जानिए पूरा मामला?

आरोपी बलराम साहू को इस बात की जानकारी थी कि वो रविवार की रात महिला से मिलने सुभाष यादव रात को 11 बजे आने वाला है और आरोपी उसकी हत्या करने के फिराक में महिला के घर के पास घात लगाकर बैठा था। मृतक सुभाष देवांगन जब रात महिला के घर पहुंचा तो आरोपी बलराम साहू धारदार हथियार से उसके सिर और गर्दन में जोरदार हमला कर दिया, जिससे सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर आरोपी बलराम साहू को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Next Story