Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BREAKING : अनियंत्रित होकर पलटी 40 यात्रियों से भरी बस, एक दर्जन पैसेंजर...जानिए कहां हुआ ये खौंफ़नाक हादसा?

Sharda Kachhi
25 May 2023 8:45 AM GMT
CG BREAKING : अनियंत्रित होकर पलटी 40 यात्रियों से भरी बस, एक दर्जन पैसेंजर...जानिए कहां हुआ ये खौंफ़नाक हादसा?
x

CG BREAKING : कोरबा। जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहाँ यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं। वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घायलों को कटघोरा के उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया …

CG BREAKING : कोरबा। जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहाँ यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं। वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घायलों को कटघोरा के उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

CG BREAKING : जानकारी के मुताबिक 30-40 यात्रियों को लेकर एक बस कोरबा से बांगो जा रही थी। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में 1 दर्जन यात्री घायल हो गये हैं। घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं, जिसकी हालत नाजुक हैं। जानकारी के मुताबिक कटघोरा थाना क्षेत्र के इलाके जेंजरा चौक के पास बस हादसा हुआ है।

read more: Gold-Silver Price Update : फिर टूटा सोना-चांदी का दाम! सस्ते दर पर खरीदने के लिए तुरंत करें ये काम, जानिए आज का ताजा भाव

CG BREAKING : हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और फिर अस्पताल पहुंचाया, पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और घायलों के इलाज की व्यवस्था करायी। सभी घायलों को कटघोरा के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। कटघोरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story