Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Actor Ashish Vidyarthi Wedding : 60 साल की उम्र में अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने रचाई दूसरी शादी, बला की खूबसूरत का नई बीवी, सामने आई फोटो...

Sharda Kachhi
25 May 2023 12:06 PM GMT
Actor Ashish Vidyarthi Wedding
x

मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. उन्होंने गुरुवार को कोलकाता में रुपाली बरुआ नाम की महिला से शादी रचाई. असम की रहने वाली रुपाली फैशन के बिज़नेस से जुड़ी हुई हैं. आशीष ने पहली शादी राजोशी बरुआ से की थी जो कि अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस …

Actor Ashish Vidyarthi Wedding

मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. उन्होंने गुरुवार को कोलकाता में रुपाली बरुआ नाम की महिला से शादी रचाई. असम की रहने वाली रुपाली फैशन के बिज़नेस से जुड़ी हुई हैं. आशीष ने पहली शादी राजोशी बरुआ से की थी जो कि अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी थीं.

आशीष ने दूसरी शादी बेहद सादे अंदाज़ में की है. परिवारवालों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की रजिस्ट्री कराई. शादी को लेकर उन्होंने कहा, “उम्र के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना मेरे लिए अलग फीलिंग है. हमने सुबह में कोर्ट मैरिज की है.”

रुपाली से मुलाकात को लेकर आशीष ने कहा कि ये बड़ी लंबी कहानी है. टोओआई की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि मुलाकात कैसे हुई इसके बारे में वो फिर कभी बाद में बताएंगे. उन्होंने कहा, “हम कुछ वक्त पहले मिले और रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया. पर हम दोनों ही ये चाहते थे कि शादी में ज्यादा धूम धाम न हो, बस परिवार ही रहे.” आशीष विद्यार्थी को हमसफर बनाने के बाद रुपाली बरुआ ने कहा कि वो एक खूबसूरत इंसान हैं और एक ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ रहना अच्छा लगता है.

कैसा रहा है फिल्मी करियर
आशीष विद्यार्थी ने साल 1991 में फिल्म काल संध्या से फिल्मों में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने 30 साल से ज्यादा के करियर में हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, बंगाली, कन्नड़, मलयालम, ओड़िया, मराठी और इंग्लिश जैसी कई भाषाओं में फिल्म की. आशीष को फिल्म द्रोहकाल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

Next Story