Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sherlyn Chopra Oops Moment At Airport : ब्रालेस आउटफिट पहन एयरपोर्ट पर पहुंची शर्लिन चोपड़ा, स्टाइल के चक्कर में हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, बाहर लटकता रहा ये अंग, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
24 May 2023 8:47 AM GMT
Sherlyn Chopra Oops Moment At Airport
x

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. शर्लिन अक्सर अपने बयानों के चलते नई-नई कॉन्ट्रोवर्सिज़ क्रिएट करती रहती हैं. इसके अलावा अपने रिवीलिंग आउटफिट्स के चलते भी वह हमेशा यूजर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का …

Sherlyn Chopra Oops Moment At Airportमुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. शर्लिन अक्सर अपने बयानों के चलते नई-नई कॉन्ट्रोवर्सिज़ क्रिएट करती रहती हैं. इसके अलावा अपने रिवीलिंग आउटफिट्स के चलते भी वह हमेशा यूजर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का नया वीडियो सामने आया है. जहां फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस का उप्पस मूमेंट कैमरों में कैद हो गया है.

दरअसल शर्लिन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया. जहां वह लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची थी. हालांकि इस आउटफिट में वह कितनी अनकंफर्टेबल थी ये इस वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है. शर्लिन बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक करती हुई नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं इस दौरान उनका उप्पस मूमेंट भी कैमरों से बच नहीं पाया. हालांकि शर्लिन ने कैमरे के सामने अपना पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया.

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने शर्लिन चोपड़ा को जमकर फटकार लगाई है. उनका कहना है कि एयरपोर्ट के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फोटोशूट्स और फिल्मों के वक्त समझ आता है कि ऐसे कपड़ें पहनने पड़ते हैं. लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरूरत है. कुछ लोगों ने शर्लिन को राखी सावंत से भी कम्पेयर किया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कपड़े पहनने में शर्म आती है मैडम को.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसे कपड़े मत पहना करो प्लीज़. बता दें, 14 अप्रैल को, जुहू पुलिस स्टेशन में मुंबई के एक फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा काफी खबरों में छाई थीं. अपनी शिकायत में उन्होंने दावा किया था कि उस व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि अपने इस बयान के साथ उन्होंने ये भी बताया था कि उस शख्स ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में फीचर करने की बात कही थी.

Next Story