Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Sarabhai Vs Sarabhai Actress Death : टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का सड़क हादसे में निधन, शोक में डूबी पूरी इंडस्ट्री...

Sharda Kachhi
24 May 2023 3:30 AM GMT
Sarabhai Vs Sarabhai Actress Death
x

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है. आदित्य सिंह राजपूत की मौत से संभल रही टीवी इंडस्ट्री को फिर एक बार जोर का झटका लगा है, साराभाई वर्सेस साराभाई सीरियल में रोसेश साराभाई की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई है. फिल्म के प्रोडूसर जेडी …

Sarabhai Vs Sarabhai Actress Death

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है. आदित्य सिंह राजपूत की मौत से संभल रही टीवी इंडस्ट्री को फिर एक बार जोर का झटका लगा है, साराभाई वर्सेस साराभाई सीरियल में रोसेश साराभाई की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई है. फिल्म के प्रोडूसर जेडी मजीठिया ने इस बात की पुष्टि की है.

आपको बता दें कि, वैभवी उपाध्याय केवल 32-33 साल की थीं. वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली छपाक, राजकुमार राव की सिटीलाइट्स, टीवी शो ‘क्या क़सूर है अमला का?’ और अन्य कई शोज हिस्सा रह चुकी हैं।

निर्माता जेडी मजेठिया ने ‘साराभाई Vs साराभाई’ ने कहा

ट्विटर पर लेते हुए, निर्माता जेडी मजेठिया ने ‘साराभाई Vs साराभाई’ एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के बारे में चौंकाने वाली खबर शेयर की और लिखा, “जीवन बहुत अप्रत्याशित है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की “जैसमीन” के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया. वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हुई. परिजन कल सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उन्हें मुंबई लाएंगे।

Next Story