Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Jeff Bezos Engagement : फिर से दूल्हा बनने जा रहे Jeff Bezos, 59 की उम्र में पत्रकार से की सगाई, 4100 करोड़ रुपये के सुपरयाट में बनवाई गर्लफ्रेंड की मूर्ति...

Sharda Kachhi
24 May 2023 9:40 AM GMT
Jeff Bezos Engagement
x

न्यू मैक्सिको। ऐमजॉन के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार जेफ बेजोस ने अपनी प्रेमिका लॉरेन सांचेज से सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 59 साल के बेजोस और पूर्व पत्रकार 53 साल की सांचेज ने 2018 में डेट करना शुरू किया था. शादी की तारीख के अभी नहीं आए …

Jeff Bezos Engagementन्यू मैक्सिको। ऐमजॉन के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार जेफ बेजोस ने अपनी प्रेमिका लॉरेन सांचेज से सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 59 साल के बेजोस और पूर्व पत्रकार 53 साल की सांचेज ने 2018 में डेट करना शुरू किया था.

शादी की तारीख के अभी नहीं आए हैं डीटेल्स

जेफ बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई की अफवाहें उस समय से आने लगीं थीं, जब इस हफ्ते सांचेज को 20 कैरेट की डायमंड रिंग के साथ देखा गया था. यह बात पेज सिक्स ने अपनी एक रिपोर्ट में कही है. फिलहाल, शादी की संभावित तारीख के कोई डीटेल्स नहीं आए हैं. 59 साल के जेफ बेसोफ और 53 साल की लॉरेन सांचेज ने 500 मिलियन डॉलर (करीब 4145 करोड़ रुपये) के सुपरयाट में कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रांड एंट्री की थी. इस मेगायाट का नाम कोरू (Koru) है.

मेगायाट में बनवाई है लॉरेन सांचेज की मूर्ति

अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने 500 मिलियन डॉलर कीमत वाले इस मेगायाट में लकड़ी से एक मूर्ति बनवाई है। इस मूर्ति को याट के अगले हिस्से में बनवाया गया है. यह मूर्ति, जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज से मेल खाती है. बेजोस और लॉरेन को पिछले दिनों स्पेन के एक आइलैंड में देखा गया था. लकड़ी की मूर्ति गले में नेकलेस पहने हुए है. जेफ बेजोस का सुपरयाट कोरू (Koru) दुनिया का सबसे बड़ा सेलिंग याट है. इसकी लंबाई 417 फुट है। इस मेगायाट में कई सुपर कारें, सीप्लेन्स, मोटरसाइकिल्स, छोटी बोट्स हैं. याट में एक बड़ा पूल भी है.

बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज इन दिनों कान (Cannes ) फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में हैं, जहां वे पार्टीज में हिस्सा ले रहे हैं. काफी दिनों से ये भी चर्चा है कि दोनों शादी करने वाले हैं.

Next Story