Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG Accident : ट्रक ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत-एक घायल, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

Sharda Kachhi
24 May 2023 1:40 PM GMT
CG BIG Accident : ट्रक ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत-एक घायल, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?
x

CG BIG Accident : बिलासपुर/मुंगेली : जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहाँ एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक घायल हुआ है। ये सभी गाड़ी सीधी करवाकर बाइक से वापस लौट रहे थे। मगर रास्ते में ट्रक ने इन्हें टक्कर …

CG BIG Accident : बिलासपुर/मुंगेली : जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहाँ एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक घायल हुआ है। ये सभी गाड़ी सीधी करवाकर बाइक से वापस लौट रहे थे। मगर रास्ते में ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हादसा मुंगेली जिले से लगे जूनापारा चौकी क्षेत्र में हुआ है।

CG BIG Accident : बिलासपुर जिले का भंवराकछार निवासी दीपक यादव (25) अपने साथी अभय पाठक(26) और राजेंद्र कुमार के साथ टिंगीपुर गया हुआ था। ये सभी किसी ठेकेदार के लिए काम करते हैं। बताया गया है कि ठेकेदार की कोई गाड़ी टिंगीपुर में पलट गई थी। जिसे सीधा करने के लिए ये सभी गए हुए थे।

CG BIG Accident : बताया जा रहा है कि सभी गाड़ी सीधी करवाने के बाद लौट रहे थे। ये अभी लोरमी-बिलासपुर मार्ग पर भंवराकछार के पास पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते मौके पर ही दीपक और अभय की मौत हो गई। जबकि राजेंद्र घायल हो गया था। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला।

read more: LG ने इंडियन मार्केट में पेश किया दुनिया का पहला फ्लेक्जिबल गेमिंग OLED TV, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

CG BIG Accident : वहीं हादसे की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा घायल को तखतपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

Next Story