Begin typing your search above and press return to search.
sports

CSK v/s GT : धोनी के खिलाफ हार्दिक की अग्नि परीक्षा, एक टीम बनाएगी फाइनल में जगह, आंकड़ों से जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी...

Sharda Kachhi
23 May 2023 7:31 AM GMT
CSK v/s GT
x

नई दिल्ली :23 मई की तारीख आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए खास है. आज आईपीएल में क्वालिफायर-1 है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच मुकाबला होगा. जीतने वाली वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी. वहीं हारने वाली टीम को एलिमिनेटर मुकाबले के जरिए फाइनल में जगह बनाने …

CSK v/s GT

नई दिल्ली :23 मई की तारीख आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए खास है. आज आईपीएल में क्वालिफायर-1 है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच मुकाबला होगा. जीतने वाली वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी. वहीं हारने वाली टीम को एलिमिनेटर मुकाबले के जरिए फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका दिया जाएगा.

यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। वहीं टॉस आधे घंटे पहले यानि 7 बजे होगा। मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा। हारने वाली टीम एलीमीनेटर मुकाबले के विजेता के साथ क्वालीफायर-2 में भिड़ेगी। एलीमीनेटर मुकाबला कल मुंबई और लखनऊ के बीच खेला जाएगा।

माही युग खत्म?

आज का मैच चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से पिछले साल कहा था कि वह अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं। ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रह हैं कि चेन्नई के दर्शक धोनी को आखिरी बार मैदान में खेलते दिखाई देंगे।

हेड टू हेड आंकड़े

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीत सकी है। आईपीएल 2022 से डेब्यू करने वाली गुजरात ने चेन्नई के खिलाफ अब तक तीन मुकाबले खेले हैं और उन सभी में जीत दर्ज की है।

CSK vs GT संभावित प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस (GT) : शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, यश दयाल और मोहित शर्मा।

चेन्नई सुपर किंग्स : डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, महीष तीक्ष्णा, मथीषा पथिराना और तुषार देशपांडे।

Next Story