Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Big News : बड़ी मुश्किल में फंसी ये फिल्म एक्ट्रेस, दर्ज हुआ दोस्त के साथ मिलकर IPS अधिकारी की कार क्षतिग्रस्त करने का मामला...

Sharda Kachhi
23 May 2023 11:30 AM GMT
टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाथी
x

हैदराबाद : टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाथी और उनकी दोस्त के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की कार को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। उन्होंने सोमवार रात पुलिस उपायुक्त (यातायात) राहुल हेगड़े के आधिकारिक वाहन को अपनी कार से टक्कर मार दी। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी और एक्ट्रेस …

टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाथीहैदराबाद : टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाथी और उनकी दोस्त के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की कार को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। उन्होंने सोमवार रात पुलिस उपायुक्त (यातायात) राहुल हेगड़े के आधिकारिक वाहन को अपनी कार से टक्कर मार दी। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी और एक्ट्रेस और उनका दोस्त डेविड पॉश जुबली हिल्स में जर्नलिस्ट्स कॉलोनी में एक ही इमारत में रहते हैं।

डीसीपी के ड्राइवर चेतन कुमार ने जुबली हिल्स स्टेशन में एक्ट्रेस और उनके दोस्त के खिलाफ तहखाने में आवंटित पार्किं ग स्थल पर खड़ी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने जानबूझकर कार को नुकसान पहुंचाया। शिकायत के आधार पर, पुलिस ने डिंपल हयाथी और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। दोनों को थाने बुलाया गया और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया गया।

डीसीपी ने संवाददाताओं को बताया कि कल रात जब चालक ने कार खड़ी की थी, तो उन्होंने जानबूझकर उनके वाहन को टक्कर मारी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। आईपीएस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पहले अपने वाहन की गलत पार्किं ग के साथ उनकी कार का रास्ता अवरुद्ध कर दिया और चौकीदारों, कर्मचारियों और पड़ोसियों के साथ उनकी बहस हुई थी।

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पास व्यक्तिगत रूप से उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता कि वे कौन हैं और वे भी नहीं जानते कि मैं कौन हूं। मैं इस जगह के लिए नया हूं। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि एक्ट्रेस के वाहन के खिलाफ जारी किए गए ट्रैफिक चालान का इस मुद्दे से कोई लेना-देना है। रैश ड्राइविंग और गलत नंबर प्लेट के लिए चालान काटे गए। डीसीपी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए चालान काटती रहती है और ऐसा केवल उसके मामले में नहीं किया गया।

डिंपल हयाथी ने 2019 में 'गल्फ' से फिल्मी करियर की शुरूआत की और 'खिलाड़ी' और 'रामबनम' जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2021 की हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे' में भी काम किया और कुछ तमिल फिल्मों में अभिनय किया।

Next Story