Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Abhishek-Aishwarya Wedding Secret : ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी से सलमान खान से ज्यादा दुखी थी जाह्नवी कपूर, बोली- मेरे से हो चुकी थी शादी, घर के बाहर काट ली थी अपनी कलाई...

Sharda Kachhi
23 May 2023 9:47 AM GMT
Abhishek-Aishwarya Wedding Secret
x

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विश्वसुन्दरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 के दिन शादी की थी. इन दोनों सितारों की शादी के समय फैन्स में दो भावनाएं देखने को मिल रही थीं. जहां एक तरफ फैन्स इस बॉलीवुड वेडिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड थे …

Abhishek-Aishwarya Wedding Secret अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विश्वसुन्दरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 के दिन शादी की थी. इन दोनों सितारों की शादी के समय फैन्स में दो भावनाएं देखने को मिल रही थीं. जहां एक तरफ फैन्स इस बॉलीवुड वेडिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड थे वहीं दूसरी ऑर ऐसे ही कई लोग थे जो नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या और अभिषेक का विवाह हो. इस दूसरी केटेगरी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) भी शामिल थीं जिन्होंने शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी..

जी हां, ये वो जाह्नवी कपूर हैं जिन्होंने अभिषेक बच्चन की शादी के दिन उनके घर के बाहर जमकर हंगामा किया था। बिग बॉस के मेकर उन्हीं सेलेब्रिटीज को अप्रोच करते हैं जो कॉन्ट्रोवर्शियल रहे हों।

जाह्नवी कपूर की लाइफ बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। अभिषेक बच्चन की शादी पर जाह्नवी ने ऐसा हंगामा किया था कि पूरा बच्चन परिवार सहम गया था। ऐश और अभिषेक की शादी के दिन जाह्नवी जलसा के बाहर पहुंच गई थीं।

जाह्नवी का कहना था कि एक समय पर वो और अभिषेक एक-दूसरे को डेट करते थे। इतना ही नहीं कुछ दोस्तों के सामने दोनों ने शादी भी की थी। जब जाह्नवी की बात किसी ने नहीं सुनी तो उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

जब किसी ने जाह्नवी की बात नहीं सुनी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं दर्ज की। उल्टा सुसाइड करने के आरोप में जाह्नवी को अरेस्ट कर लिया गया था।

Next Story