Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए इस पक्षी ने किया ऐसा डांस, कि सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, देखें वीडियो…

Sharda Kachhi
22 May 2023 11:41 AM GMT
Viral Video
x

सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) में आये दिन मजेदार वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO ) होते रहते हैं. इनमें कई चीजें हंसाने (Funny video) वाली होती है, तो कई चीजों को देखकर हैरानी भी होती है. हालांकि कई बार कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद हमारे दिन बन जाता है. हाल के …

सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) में आये दिन मजेदार वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO ) होते रहते हैं. इनमें कई चीजें हंसाने (Funny video) वाली होती है, तो कई चीजों को देखकर हैरानी भी होती है. हालांकि कई बार कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद हमारे दिन बन जाता है. हाल के दिनों में भी एक ऐसा ही खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर(SHARE) किया गया है. जिसे देखने के बाद आपका मन एकदम खुश हो जाएगा क्योंकि इस वीडियो में एक पक्षी (bird dance viral video) अपने साथी को रिझाने (to seduce)की कोशिश कर रहा है.

आपने वो कहावत तो जरूर सुनी होगी कि प्यार कभी किसी को आसानी से नहीं मिलता. इसके लिए प्रेमी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है जिससे वह अपना प्यार साबित कर पाए. ये बात इंसानों के साथ-साथ पशु-पक्षियों पर भी लागू होती है. इन दिनों हमें एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां एक मादा चिड़िया को रिझाने के लिए पक्षी ने ऐसी पहल की जिसे देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो पक्षी दीवार पर बैठे हुए है. जहां मादा पक्षी नर पक्षी से नाराज नजर आ रही है तो वहीं नर पक्षी भी उससे रिझाने की पूरी कोशिश करता है. वह वहीं खड़े-खड़े उसके लिए पंख खोलकर डांस करना शुरू कर देता है. वहीं चिड़िया भी उसके पास बैठकर उसे ध्यान से देखने लगती है. इस वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा पक्षी भी अपने साथियों को रिझाने के लिए इसी तरह की हरकत करते हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि मुझे लगता है ये पक्षी डांस नहीं दंडबैठक कर रहा है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अपना प्यार तो हर किसी को साबित करना पड़ता है फिर चाहे वो इंसान हो या पशु-पक्षी, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.

Next Story