Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : नशे में धुत युवक ने पान ठेला संचालक पर किया जानलेवा हमला, भीड़ ने की धर कर पिटाई...

Sharda Kachhi
22 May 2023 8:53 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। नशेड़ी युवक ने दिनदहाड़े पान ठेला के संचालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर कुटाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है. जनाकारी के अनुसार, पुरानी बस्ती थाना …

Raipur Breaking

रायपुर। नशेड़ी युवक ने दिनदहाड़े पान ठेला के संचालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर कुटाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है.

जनाकारी के अनुसार, पुरानी बस्ती थाना अंतर्गत कैलाशपुरी चौक स्थित पान ठेला में एक युवक नशे की हालत में सिगरेट लेने आया. लेकिन किसी बात को लेकर उसका ठेला संचालक महेश देवांगन से विवाद हो गया और इतने में ही नशेड़ी युवक ने दिनदहाड़े संचालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में संचालक के चेहरे पर आई गंभीर चोट आई है. वहीं स्थानीय लोगों ने नशेड़ी युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि यह विवाद आधे घंटे तक चलता रहा. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को अपने साथ ले गई है.

Next Story