Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Parineeti-Raghav Engagement Photos : सगाई के बाद छलके परिणीति के आंसू, राघव ने गले लगा कर दिया सहारा, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
22 May 2023 9:39 AM GMT
Parineeti-Raghav Engagement Photos
x

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा की सगाई सुर्खियों में हैं. सगाई की कुछ खास तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद शेयर की थीं. अब उन्होंने सगाई की दौरान गुरुद्वारे की रस्मों की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. ये तस्वीरें हालांकि सुर्खियों में हैं, …

Parineeti-Raghav Engagement Photos

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा की सगाई सुर्खियों में हैं. सगाई की कुछ खास तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद शेयर की थीं. अब उन्होंने सगाई की दौरान गुरुद्वारे की रस्मों की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. ये तस्वीरें हालांकि सुर्खियों में हैं, लेकिन इन तस्वीरों को साथ बबुल की नम आंखे भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई के दौरान इमोशनल भी हो गई थीं. पर उन्हें सहारा देने के लिए वहां उनके होने वाले जीवनसाथी मौजूद थे. तस्वीर में दिख रहा है कि परिणीति जब रोती हैं तो राघव चड्ढा उनके आंसू पोछ रहे हैं और उन्हें संभाल रहे हैं.

सगाई के दौरान की एक तस्वीर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे को गले लगाए भी नज़र आए. इन लम्हों में भी परिणीति चोपड़ा इमोशनल नज़र आ रही हैं.

सगाई के दौरान की कुछ तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा परिवारवालों के साथ मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं. परिणीति अपने भाई और मंगेतर के साथ तस्वीर के लिए पोज़ देने के दौरान बेहद खुश दिखीं।

सगाई की तस्वीरों में एक खास तस्वीर परिणीति ने ये भी शेयर की है. इसमें प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले बहनोई राघव चड्ढा के माथे पर तिलक लगाती हुई नज़र आ रही हैं.

Next Story