Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : पुलिस जवान ने पिता-पुत्री और बेटे को मारी गोली, पिता की मौत, आरोपी ने भी ट्रेन से कटकर दी जान, प्यार में धोखा इसलिए ठोका...

Rohit Banchhor
22 May 2023 10:35 AM GMT
MP Crime
x

शाजापुर। MP Crime जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बेरछा में रविवार देर रात प्रेम प्रसंग को लेकर गोलीबारी की बड़ी वारदात सामने आई है। इस गोलीबारी में युवती के पिता की मौत हो गई है। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है और बेटे को भी छर्रे लगे हैं। पुलिस …

MP Crime

शाजापुर। MP Crime जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बेरछा में रविवार देर रात प्रेम प्रसंग को लेकर गोलीबारी की बड़ी वारदात सामने आई है। इस गोलीबारी में युवती के पिता की मौत हो गई है। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है और बेटे को भी छर्रे लगे हैं। पुलिस आरक्षक आरोपी युवक ने वारदात के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।

Read More : MP Crime : खेत में सिंचाई को लेकर किसान की थी हत्या, 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि गोली मारने के पहले आरोपी पुलिस जवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली जिसमें युवती के साथ उसके फोटो हैं। आरोपी युवक ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि प्यार में धोखा इसलिए ठोका। उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी। आरोपी युवक सुभाष पुलिस आरक्षक और डीएसपी का ड्राइवर था। आरोपी युवक ग्राम मालीखेड़ी में देर रात लगभग 2 बजे युवती के घर पहुंचा और सीढ़ी लगाकर सीधे पहली मंजिल में युवती के कमरे में पहुंच गया। युवक के आने की भनक युवती के पिता जाकिर शेख को होने के बाद वह भी वहां पहुंच गया।

Read More :MP Crime : नाबालिग के साथ गैंगरेप, रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने वारदाते को दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार…

वहां पर दोनों में विवाद हुआ, इसी दौरान तैश में आकर उसने पिता सहित युवती शिवानी और उसके भाई राज को गोली मार दी। इस गोलीबारी में पिता की मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल है, उसे इंदौर रेफर किया गया है। बीच बचाव कर रहे युवती के भाई राज को भी छर्रे लगे हैं। आरोपी ने देसी कट्टे से फायर किया था। वारदात के बाद आज तड़के आरोपी पुलिस जवान ने भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। आरोपी सुभाष देवास में पुलिस हेडक्वार्टर में पदस्थ और डीएसपी का ड्राइवर था। पुलिस को घटना स्थल से देसी रिवाल्वर और दोपहिया वाहन मिला है।

Next Story