Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Crime News : शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने 12 साल बड़ी सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

Sharda Kachhi
22 May 2023 5:26 AM GMT
Crime News
x

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक लड़के को इंस्टाग्राम पर 12 साल बड़ी युवती से प्यार हो गया। प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी और प्रेमिका ने पहले एक साथ मिलकर शराब पार्टी की। इसके बाद लड़के ने युवती …

Crime News

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक लड़के को इंस्टाग्राम पर 12 साल बड़ी युवती से प्यार हो गया। प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी और प्रेमिका ने पहले एक साथ मिलकर शराब पार्टी की। इसके बाद लड़के ने युवती को नशे में मार डाला। इसके बाद शव को गांव के तालाब में फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की। तब मामले का खुलासा हुआ। दरअसल, बिसरख थाना पुलिस को 18 मई को सूचना मिली थी कि हैबतपुर गांव के तालाब में एक युवती का शव पड़ा है। पुलिस ने शव को निकलवाया, जो एक-दो दिन पुराना लग रहा था। उसके हाथ की नस को काटा गया था और हाथ पर साहिबा नाम लिखा हुआ था।

पुलिस ने शिनाख्त कराई, तो पता चला कि साहिबा हैबतपुर में ही किराए के मकान में रहती थी। वह मूल रूप से निठोरी रोड लोनी (गाजियाबाद) की रहने वाली थी। उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। साहिबा के भाई शकील ने केमराला, दादरी के रहने वाले बहन के प्रेमी जितेंद्र भाटी पर हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस प्रेमी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने शनिवार रात जितेंद्र को गिरफ्तार कर हत्याकांड के बारे में पूछताछ की। जितेंद्र ने जो बताया, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

जितेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया की नवंबर 2022 में साहिबा से मेरी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। इसके बाद हम दोनों काफी करीब आ गए। इसके बाद दिसंबर 2022 से साहिबा गाजियाबाद से आकर नया हैबतपुर में किराए के मकान में रहने लगी। मैं उसके कमरे में अक्सर मिलने जाता था, तो लोग हम दोनों के बारे में पूछते थे। इसलिए जनवरी से हम दोनों एक-दूसरे को पति-पत्नी बताकर एक ही कमरे में साथ रहने लगे। किसी को शक न हो, इसके लिए साहिबा मांग में सिंदूर भी लगाने लगी। मैं जब साहिबा के साथ रहने लगा, तो मुझे पता चला कि वह बहुत ज्यादा शराब पीती है। जितेंद्र ने बताया, "मेरी उम्र 22 साल है, जबकि साहिबा की 34 साल की थी। वह आए दिन मुझसे शादी करने का दबाव बनाती थी। वह उम्र में भी मुझसे ज्यादा थी, इसलिए मैं उससे शादी नहीं करना चाहता था। हम दोनों लोग अलग-अलग धर्म के थे। इसलिए परिवार वालों ने भी हम दोनों से नाता तोड़ लिया था।"

Next Story