Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG NEWS : सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, घायल हुए कोबरा बटालियन के 2 जवान, 3 नक्सली भी...

Sharda Kachhi
22 May 2023 6:13 AM GMT
CG NEWS
x

CG NEWS

CG NEWS : बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बीते रविवार यानी कल देर शाम नक्सली और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान कोबरा 202 बटालियन के 2 जवान घायल हुए है। जिसका इलाज जारी है। वही पुलिस ने 3 नक्सली के घायल होने का …

CG NEWS
CG NEWS

CG NEWS : बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बीते रविवार यानी कल देर शाम नक्सली और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान कोबरा 202 बटालियन के 2 जवान घायल हुए है। जिसका इलाज जारी है। वही पुलिस ने 3 नक्सली के घायल होने का दावा किया है। यह पूरा मामला बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

CG NEWS : जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबल के जवानों को सुचना मिली थी कि नक्सलियों ने पुसनार और हिरोली के बीच IED प्लांट कर रखी हुई है। सुचना के आधार पर DRG और कोबरा 202 बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले। वहीं रविवार की शाम करीब 8 बजे जवान जब इलाके में पहुंचे तो यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे माओवादियों ने जवानों को देख फायर कर दी।

READ MORE: Big Accident : गंगा नदी में पलटी नाव, 4 की मौत, 25 से ज्यादा लापता, रेस्क्यू में जुटी टीम…

CG NEWS : वहीँ, जवानों नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया।दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक जमकर गोलीबारी हुई। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल की आड़ लेकर भाग निकल गए। मुठभेड़ में 2 जवान घ्याल हो गए है। वही 3 नक्सलियों की घायल होने की खबर है।

Next Story