Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलटी, दबने से चालक की हुई मौत...

Rohit Banchhor
22 May 2023 12:18 PM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र ग्राम चोढा-बरहामुड़ा मार्ग पर स्थित तालाब में एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चालक की दबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र ग्राम चोढा-बरहामुड़ा मार्ग पर स्थित तालाब में एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चालक की दबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, तीन की गई जान, क्षेत्र में छाया मातम…

बता दें कि ग्राम छिंदपानी निवासी रामप्रकाश मरकाम 30 वर्ष जो ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। मृतक की पत्नी व तीन वर्ष का एक बेटा है। घर में मृतक रामप्रकाश मरकाम ही कमाने वाला था। ग्राम में ही अन्य स्थान पर तालाब सुंदरीकरण कार्य चल रहा था, जिसमें ट्रैक्टर से मिट्टी डम्प करने का कार्य कर रहा था। काम खत्म करने के बाद वह घर वापस आ रहा था तभी ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर मार्ग में स्थित एक तालाब में पलट गई।

Read More : CG Accident News : खाना खाकर टहलने निकला था युवक, तभी हो गया मौत से सामना! हादसे में 1 शख्स गंभीर रूप से घायल भी…

जिसके कारण मृतक ट्रेक्टर के नीचे दब गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना हरदी बाजार पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पहुँच कर जांच पड़ताल के साथ तालाब में डूबे शव, व सोल्ड सोनालिका ट्रेक्टर को जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया गया है।

Next Story