Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Crime News: शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, 7 साल की मासूम के शरीर में धंसी गोली, 5 लोगों की...मातम में बदली खुशियां

Sharda Kachhi
21 May 2023 7:16 AM GMT
Crime News: शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, 7 साल की मासूम के शरीर में धंसी गोली, 5 लोगों की...मातम में बदली खुशियां
x

Crime News: पटना: पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ से सटे दानापुर शाहपुर में बीते रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हुई. जिसमें गोली लगने से सात साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग इसमें घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया …


Crime News: पटना: पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ से सटे दानापुर शाहपुर में बीते रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हुई. जिसमें गोली लगने से सात साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग इसमें घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Crime News: मामला दियारा के गंगहरा पंचायत के फुटानी बाजार का है. मृतक बच्ची की पहचान शिवानी के रूप में हुई है. उसके पिता उमेश राय के बयान पर स्थानीय थाना में मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, फायरिंग के बाद लोगों ने एक शूटर को बुधन राय को पकड़ लिया. जबकि, दूसरा आरोपी अनिल साव मौके से फरार हो गया.

read more: Indian Railway: ट्रेन से बिना टिकट यात्रा करने वालों की अब खैर नहीं! पकड़े जाने पर लगेगा भारी भरकम जुर्माना, पढ़ें काम की खबर

Crime News: दरअसल, फुटानी बाजार में हलचल साव की बेटी की शादी का प्रोग्राम था. उमेश भी अपनी बेटी शिवानी के साथ शादी में शामिल होने पहुंचा था. जैसे ही बारात दुल्हन के घर पहुंची, बुधन राय और अनिल साव ने वहां हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली शिवानी को जा लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

Crime News: इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे. जख्मी बच्ची समेत 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर शिवानी की मौत हो गई.

Crime News: दानापुर के एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि एक आरोपी बुधन को लोगों ने ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जबकि, अनिल साव की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Story