Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident News : शूटिंग के बाद घर लौट रही थी एक्ट्रेस, लॉरी की टक्कर में गई जान...

Rohit Banchhor
21 May 2023 1:39 PM GMT
Accident News
x

कोलकाता। Accident News बंगाली एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता का सड़क हादसे में निधन हो गया है। बताया जाता है कि शनिवार की रात सुचंद्रा दासगुप्ता अपने एप बाइक से शूटिंग के बाद घर लौट रही थीं। इसी दौरान बारानगर थाने के घोषपाड़ा के पास एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें …

Accident News

कोलकाता। Accident News बंगाली एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता का सड़क हादसे में निधन हो गया है। बताया जाता है कि शनिवार की रात सुचंद्रा दासगुप्ता अपने एप बाइक से शूटिंग के बाद घर लौट रही थीं। इसी दौरान बारानगर थाने के घोषपाड़ा के पास एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में लॉरी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Big Accident News : डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की थम गई सांसे, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

बता दें कि सुचंद्रा शनिवार को सीरियल की शूटिंग पूरी करके वापस लौट रही थीं। तभी बड़ानगर जंक्शन के पास सिग्नल पर बाइक के सामने एक साइकिल आ गई। बाइक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया और सुचंद्र बाइक से गिर गईं। उसी वक्त पीछे से एक 10 पहिया वाहन ने उनको कुचल दिया। एक्ट्रेस ने हेलमेट पहना हुआ था, हादसे में उस हेल्मेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए। बता दें कि सुचंद्रा छोटे पर्दे के लोकप्रिय बंगाली धारावाहिक ‘गौरी’ में बतौर को-एक्ट्रेस काम करती थीं। इस धारावाहिक से सुचंद्रा दास को काफी लोकप्रियता मिली थी और उनका काफी बड़ा फैनबेस तैयार हो गया था।

Next Story