Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : शादी का फोटो फेसबुक में अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, प्रेमिका ने घर पर बोला धावा, जाने फिर क्या हुआ...

Rohit Banchhor
20 May 2023 4:36 PM GMT
UP News
x

अलीगढ़। UP News  उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के ग्राम खैर में एक युवक को अपनी शादी के फोटो फेसबुक पर अपलोड करना भारी पड़ गया। फोटो देख कर युवक की प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी। जिसे देख युवक के परिजन सकते में आ गये। सूचना पर पीआरवी पुलिस भी मौके …

UP Newsअलीगढ़। UP News उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के ग्राम खैर में एक युवक को अपनी शादी के फोटो फेसबुक पर अपलोड करना भारी पड़ गया। फोटो देख कर युवक की प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी। जिसे देख युवक के परिजन सकते में आ गये। सूचना पर पीआरवी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Read More : UP News : सरजू नदी में डूबे पिता-पुत्र, गांव में पसरा मातम…

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के खैर गांव निवासी युवक की काफी दिन पहले फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में निकटता हो गई और साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए संग आशियाना बसाने की बातचीतें भी चलती रहीं। जिसके कुछ ही दिन पूर्व युवक की शादी हो गई। शादी के फोटो युवक ने फेसबुक पर अपलोड कर दिये। वह फोटो जब प्रेमिका ने देखे तो वह टेंशन में आ गई। आक्रोशित प्रेमिका गुरुवार को अचानक युवक के गांव पहुंच गई। वहां ग्रामीणों से जानकारी कर प्रेमी के घर पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। प्रेमिका को अपने घर देख युवक के होश उड़ गये। युवती ने युवक के परिजनों को बताया कि उनका बेटा पहले ही उसे अपनी पत्नी मान चुका है।

Next Story