Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Mobile cracked : अचानक बुजुर्ग के जेब में रखा मोबाइल फटा और लगी आग, देखें वीडियो...

Rohit Banchhor
19 May 2023 10:00 AM GMT
Mobile cracked
x

त्रिशूर। Mobile cracked केरल के त्रिशूर जिले में गुरूवार सुबह एक बुजुर्ग की कमीज की जेब में रखा मोबाइल अचानक से फट गया और उसमें आग लग गई। इस हादसे में बुजुर्ग झुलसने से बाल-बाल बच गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य में एक महीने से भी कम …

Mobile cracked

त्रिशूर। Mobile cracked केरल के त्रिशूर जिले में गुरूवार सुबह एक बुजुर्ग की कमीज की जेब में रखा मोबाइल अचानक से फट गया और उसमें आग लग गई। इस हादसे में बुजुर्ग झुलसने से बाल-बाल बच गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य में एक महीने से भी कम समय में हुई मोबाइल फोन के अचानक फटने की यह तीसरी घटना है।

Read More : Mobile Battery Blast : मोबाइल बना यमराज, बैटरी फटने से 8 माह के मासूम की मौत….

बता दें कि घटना उस समय हुई जब 76 वर्षीय बुजुर्ग मारोटिचल इलाके में एक चाय की दुकान पर चाय पी रहा था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है और उसे टीवी चैनलों पर भी दिखाया जा रहा है, जिसमें बुजुर्ग को एक दुकान में बैठे चाय पीते और कुछ खाते हुए देखा जा सकता है, तभी उसकी शर्ट की जेब में रखा फोन फटता है और उसमें आग लग जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोबाइल फोन के फटने के तुरंत बाद बुजुर्ग उछलता है और अपने चाय के गिलास को एक तरफ रख कर मोबाइल फोन को जेब से निकालने की कोशिश करता है और इस दौरान फोन नीचे फर्श पर गिरने से वह झुलसने से बच जाता है। ओल्लूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची। पिछले हफ्ते कोझिकोड शहर में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी, जहां पतलून की जेब में रखा एक मोबाइल फोन फट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया था। इससे पहले, गत 24 अप्रैल को त्रिशूर की रहने वाली एक आठ वर्षीय लड़की की मोबाइल फोन फट जाने से उसकी मौत हो गई थी।

Next Story