Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मारकर पलटी, एक की गई जान, दो घायल...

Rohit Banchhor
19 May 2023 11:01 AM GMT
CG Accident
x

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे-49 स्थित जेल खोखरा के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। Read More …

CG Accident

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे-49 स्थित जेल खोखरा के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More : CG Accident : पपीता से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, छोटे भाई की गई जान, चालक फरार…

बता दें कि पीतांबर केवट, संदीप श्रीवास और सुनील यादव एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव कर्रा जिला बिलासपुर से लकवा की दवा लेने के लिए सक्ती जिले के मालखरौदा जा रहे थे। तभी जांजगीर जिला जेल खोखरा एनएच- 49 के पास तीनों पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही हाईवा ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों युवक उछलकर सड़क किनारे जा गिरे।

CG Accident हादसे में पीतांबर केवट 25 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं संदीप श्रीवास और सुनील यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां संदीप श्रीवास की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। वहीं हाईवा भी बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा था, जिसे जब्त कर लिया गया है। आरोपी ड्राइवर मौके से फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story