Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Virat Kohli: एकाएक गिर गई विराट कोहली की रैंकिंग, फैंस के दिलों पर टूटा दुखों का पहाड़, पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
18 May 2023 7:59 AM GMT
Virat Kohli:
x

Virat Kohli:

Virat Kohli: टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आईसीसी की मौजूदा और ताजा वनडे रैंकिंग में भारी नुकसान हुआ है. विराट कोहली अब आईसीसी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर होने की कगार पर …

Virat Kohli:
Virat Kohli:

Virat Kohli: टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आईसीसी की मौजूदा और ताजा वनडे रैंकिंग में भारी नुकसान हुआ है. विराट कोहली अब आईसीसी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुके हैं.

Virat Kohli:आईसीसी ने बुधवार को अपनी ताजा वनडे रैंकिंग का ऐलान किया है, जिसमें भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिसलकर नीचे 8वें स्थान पर आ गए हैं. आईसीसी रेटिंग्स में विराट कोहली को काफी नुकसान हुआ है. विराट कोहली 719 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ 8वें नंबर पर नीचे गिर गए हैं और जल्द ही वह टॉप-10 बल्लेबाजों की लिस्ट से भी बाहर हो सकते हैं.

read more: Tax Free Scheme : खुशखबरी- अब इस स्कीम पर नहीं देना होगा टैक्स, जानिए इस राहत की बड़ी वजह

भारतीय फैंस भी हो जाएंगे मायूस

Virat Kohli: विराट कोहली के फैंस को ये खबर मायूस कर सकती है, क्योंकि इससे पहले 15 साल के करियर में कभी भी विराट कोहली ने ऐसे हालात नहीं देखें होंगे. आयरलैंड के खिलाड़ी हैरी टेकटर ने 722 रेटिंग के साथ विराट कोहली को पछाड़ते हुए नंबर-7 पर कब्जा कर लिया है.

Virat Kohli: आईसीसी की मौजूदा और ताजा वनडे रैंकिंग में भारत के युवा ओपनर शुभमन गिल 738 रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर काबिज हैं. पहले नंबर पर बाबर आजम काबिज हैं. रोहित शर्मा 707 रेटिंग के साथ 10वें स्थान पर हैं. टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव का दबदबा बरकरार है. सूर्यकुमार यादव दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज हैं. टॉप 10 टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं.

Next Story