Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Lal Kitab Totke: घर की तिजोरी में रख दें ये छोटी सी चीज, देखते ही देखते बंद किस्मत का दरवाजा न खुल जाए तो कहना!

Sharda Kachhi
18 May 2023 9:34 AM GMT
Lal Kitab Totke:
x

Lal Kitab Totke:

Lal Kitab Totke: हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वो सक्सेसफुल बने, इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करता है. हालांकि, मां लक्ष्मी की कृपा हर किसी को प्राप्त नहीं होती है. ऐसे में कई लोगों का जीवन मुश्किल से कटने लगता है. हालांकि, मुसीबत में भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और इससे निकलने …

Lal Kitab Totke:
Lal Kitab Totke:

Lal Kitab Totke: हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वो सक्सेसफुल बने, इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करता है. हालांकि, मां लक्ष्मी की कृपा हर किसी को प्राप्त नहीं होती है. ऐसे में कई लोगों का जीवन मुश्किल से कटने लगता है. हालांकि, मुसीबत में भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और इससे निकलने के आइडिए खोजने चाहिए. लाल किताब का नाम अधिकतर लोगों ने सुना होगा. इसमें जीवन को सफल और सुख-समृद्धि भरा बनाने के लिए कई तरह के टोटके और उपाय बताए गए हैं.

कौड़ियां

Lal Kitab Totke: आमदनी तो हो रही है, लेकिन पैसा बच नहीं रहा है. किसी न किसी रास्ते से लगातार धन हानि होते रहती है. ऐसे में लाल किताब में दिए गए उपाय काम आएंगे. इसके अनुसार, लाल कपड़े में 2 कौड़ियां बांधकर तिजोरी में रख दें. इससे धन हानि से बचाव होगा और पैसों का आमगन होने लगेगा.

read more: LIC Investment Plan: 45 रुपए निवेश कर बनाएं 25 लाख! निवेश के लिए नहीं मिलेगा इससे बेस्ट ऑप्शन, समझें पूरा गणित

रुद्राक्ष

Lal Kitab Totke: बार-बार दुर्घटना हो रही हो या बुरी नजर का साया हो तो विधि-विधान से नौ मुखी रुद्राक्ष धारण कर लें. इससे तुरंत राहत मिलेगी. पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पहनने से कारोबार में तेजी से तरक्‍की मिलती है.

हनुमान चालीसा

Lal Kitab Totke: यदि जीवन पर बार-बार कोई संकट आ रहा हो या मुसीबतें खत्‍म न हो रही हों तो रोजाना पूरे भक्ति-भाव से हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करें. साथ ही हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर लगाएं. आपकी मुसीबतें खत्‍म होंगी और कामों में सफलता मिलना शुरू हो जाएगा.

दान

Lal Kitab Totke: घर में बार-बार झगड़े होते हों या बार-बार नुकसान हो रहा हो तो बुधवार के दिन 7 प्रकार के अनाज का दान करें. साथ ही नागरमोथा की जड़ धारण करके राहु यंत्र की स्थापना करें और रोज उसकी पूजा करें. इससे तेजी से लाभ होगा.

Next Story