Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Fitness Tips : फिटनेस के लिए इन वर्कआउट को रामबाण मानती हैं बॉलीवुड की हसीनाएं, आप भी ट्राई कर घटा सकते हैं कई किलो वजन!

Sharda Kachhi
18 May 2023 2:29 AM GMT
Fitness Tips :
x

Fitness Tips :

Fitness Tips : बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर बेहद अलर्ट रहते हैं। इंडस्ट्री की अमूमन सभी अभिनेत्रियां फिट रहने के लिए कई तरीके के वर्कआउट करती हैं। चाहे हालात जो भी हों ये अपना वर्कआउट मिस नहीं करतीं। इसके साथ ही ये अपनी डाइट का भी ध्यान रखती हैं। Fitness Tips :कई ऐसी एक्ट्रेस …

Fitness Tips :

Fitness Tips :

Fitness Tips : बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर बेहद अलर्ट रहते हैं। इंडस्ट्री की अमूमन सभी अभिनेत्रियां फिट रहने के लिए कई तरीके के वर्कआउट करती हैं। चाहे हालात जो भी हों ये अपना वर्कआउट मिस नहीं करतीं। इसके साथ ही ये अपनी डाइट का भी ध्यान रखती हैं।

Fitness Tips :कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बीच-बीच में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने फिटनेस रूटीन को भी शेयर करती हैं। इसी के आधार पर आज हम आपको उन पांच वर्कआउट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बी टाउन की एक्ट्रेस वेटलॉस और टोंड फिगर के लिए फॉलो करती हैं। आप भी इन्हें फॉलो करके परफेक्ट फिगर पा सकती हैं।

योगा

Fitness Tips :योगा एक ऐसा वर्कआउट है, जो कई अभिनेत्रियों के रूटीन में शामिल है। चाहे शिल्पा शेट्टी हों या फिर मलाइका अरोड़ा, ये सभी एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इनका मानना है कि जरूरी नहीं आप घंटों योगा करें। दिन में महज दस मिनट का योगा आपको रिलेक्स कर सकता है।

पाइलेट्स

Fitness Tips :कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट तक खुद को फिट रखने के लिए पाइलेट्स का सहारा लेती हैं। इस वर्कआउट से शरीर में लचीलापन आता है। फैट बर्न करने के लिए ये परफेक्ट वर्कआउट है।

बॉक्सिंग

Fitness Tips :फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो खुद को फैट फ्री रखने के लिए और बॉडी को मजबूती प्रदान करने के लिए बॉक्सिंग करती है। इन एक्ट्रेस में कियारा आडवाणी से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक शामिल हैं। बॉक्सिंग करने से कैलोरी बर्न होने के साथ मांसपेशियों में भी मजबूती आती है।

read more: Shani Jayanti 2023: 19 मई को शनि जयंती पर इन उपायों से करें भगवान शनिदेव को प्रसन्न, भूलकर भी न करें ये काम

वेटलिफ्टिंग

Fitness Tips :कई ऐसी एक्ट्रेस में जो वेटलिफ्टिंग करके खुद को फिट रखती हैं। उनके ग्लैमरस फिगर का राज वेटलिफ्टिंग ही है। ये बॉडी में जमा फैट्स को कम करने और मसल्स बिल्डिंग में अच्छा काम करता है।

स्विमिंग

Fitness Tips :फिट रहने के लिए तकरीबन हर एक एक्ट्रेस स्विमिंग का सहारा लेती है। इससे ना सिर्फ वजन घटता है, बल्कि ये शरीर को भी ताकत देती है।

Next Story