Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : परिवार गया था दशगात्र कार्यक्रम में, इधर चोरों ने घर बनाने के लिए रखे पैसों पर किया हाथ साफ...

Rohit Banchhor
18 May 2023 5:01 PM GMT
CG Crime
x

कवर्धा। CG Crime जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जुनवानी मार्ग स्थित मकान में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े सब्बल से कच्चे दीवार को तोड़कर 25 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के गहने पार कर दिए। बताया जाता है कि पीड़ित परिवार शहर में ही अपने रिश्तेदार के घर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के …

CG Crime

कवर्धा। CG Crime जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जुनवानी मार्ग स्थित मकान में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े सब्बल से कच्चे दीवार को तोड़कर 25 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के गहने पार कर दिए। बताया जाता है कि पीड़ित परिवार शहर में ही अपने रिश्तेदार के घर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया हुआ था।

Read More : CG Crime : ऑटो में सफर करने वाले यात्री रहे सावधान, ऑटो गैंग हुआ सक्रिय, सवारी बनकर बैठा और पार कर दिए रूपये, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार…

बता दें कि नया बस स्टैंड के पास जुनवानी मार्ग के पास थोड़ा हटकर रामायण साहू का मकान बना हुआ है। उनके घर के आसपास बहुत नजदीक कोई घर नहीं है, इसी का फायदा अज्ञात चोरों ने उठाया। बुधवार को रामायण साहू और उनका पूरा परिवार शहर में ही अपने रिश्तेदार के घर दशगात्र में शामिल होने के लिए गया हुआ था। सूने घर का फायदा उठाकर आरोपी यहां पहुंचे और दीवार को तोड़ दिया। चोरों ने कमरे के अंदर पेटी में रखे 25 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के जेवर समेत करीब 27 लाख का माल चोरी कर फरार हो गए।

Read More : CG Crime : महिला अपने पति के साथ लौट रही थी घर, रास्ता पूछने के बहाने दो युवक ने की लूटपाट…

केवल 2 घंटे के बाद जब परिवार वापस घर लौटा और ताला खोलकर अंदर गया, तो उनके होश उड़े गए। कच्ची दीवार टूटी हुई थी और पेटी के अंदर रखा 25 लाख रुपए और गहने गायब थे। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस आरोपियों को ढूंढने में डॉग स्क्वॉड की भी मदद ले रही है। पीड़ित रामायण साहू ने बताया कि उसने जमीन बेचकर 25 लाख रुपए अपने पास रखे थे, ताकि कच्चे घर को पक्का करवा सकें, लेकिन चोरों ने उनकी कमाई पर हाथ साफ कर दिया।

Next Story