Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Good News : क्या आपके पास भी है टूटा फोन ? तो इसके बदले ये कंपनी देगा आपको 2000 रूपए, जाने कैसे…

Sharda Kachhi
17 May 2023 9:05 AM GMT
Good News
x

Good News : स्मार्ट फ़ोन यूज़ करने वाले लोगो की आदत होती है कि फ़ोन साफ सुथरा और बिना किसी स्क्रैच के हो। लेकिन जब भी फ़ोन हल्का सा भी टूटे या फ़ोन में कुछ खराबी आ जाए तो आज के लोग उस टूटे फ़ोन को किनारे कर नया स्मार्ट फ़ोन लेने में जरा भी देर …

Good News : स्मार्ट फ़ोन यूज़ करने वाले लोगो की आदत होती है कि फ़ोन साफ सुथरा और बिना किसी स्क्रैच के हो। लेकिन जब भी फ़ोन हल्का सा भी टूटे या फ़ोन में कुछ खराबी आ जाए तो आज के लोग उस टूटे फ़ोन को किनारे कर नया स्मार्ट फ़ोन लेने में जरा भी देर नहीं लगाते। Good News ऐसे में लोग असमंजस में पड़ जाते है कि पुराने कबाड़ फ़ोन का क्या किया जाए? लोग टूटे फ़ोन को या तो किसी रिश्तेदार को दे देते है या तो घर के किसी कोने में पड़े रहने देते है।

ऐसे में आपको पता चले कि घर में रखे कबाड़ फोन के बदले आपको 2,000 रुपये का फायदा हो सकता है, तो…….? Good News जी हॉं, घर में बंद पड़ा आपका पुराना मोबाइल फोन भी आपको पूरे 2 हजार रुपये का फायदा करा सकता है। जब भी आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उसके बदले में एक्सचेंज ऑफर के तहत ऐसा स्मार्टफोन देना होता है जो सही से चलता हो।

एक्सचेंज में दिया जाने वाला मोबाइल फोन भी अगर अच्छी कंडिशन में नहीं है तो उसे रिजेक्ट कर दिया जाता है और आपको पैसे का फायदा नहीं होता है। लेकिन मुकेश अंबानी और Reliance Jio एक ऐसी शानदार स्कीम (Good News) लेकर आए हैं जिसके तहत कबाड़ बन चुका पुराना मोबाइल फोन भी आपको पूरे 2,000 रुपये का लाभ पहुंचवा सकता है। आगे हमने इसी ऑफर की पूरी डिटेल दी है।

पुराने बंद पड़े फोन से 2,000 रुपये का फायदा

​रिलायंस जियो (Good News) के इस नए ऑफर का फायदा Jio Phone Next के साथ मिल रहा है। कंपनी ने अपने इस 4जी स्मार्टफोन पर नया एक्सचेज ऑफर शुरू किया है जिसके तहत जियो फोन नेक्स्ट के खरीदने के दौरान अपना पुराना मोबाइल फोन एक्सचेंज में देने के ​सीधे 2,000 रुपये का डिस्काउंट (Good News) प्राप्त होगा। जियो का यह ऑफर इसलिए अन्य एक्सचेंज ऑफर से अलग और खास है क्यूंकि इसमें कोई भी व्यक्ति अपना कोई भी मोबाइल फोन बदले में दे सकता है।

मुबंई के रिटेलर बादल घई का कहना है कि यदि कोई शख्स अपने घर में बंद पड़ा पुराना स्मार्टफोन भी लेकर आ रहा है तो कंपनी पॉलिसी के अनुसार उसे भी 2,000 रुपये का बेनिफिट दिया जाएगा। यानि कबाड़ में पड़ा मोबाइल फोन भी जियो फोन नेक्स्ट की खरीद पर 2 हजार रुपये का फायदा दे रहा है।

Jio Phone Next

Jio और Google द्वारा मिलकर बनाए गए Most Affordable 4G Smartphone का इंतजार भारतीयों ने काफी उत्सुकता के साथ किया था। लेकिन जब कई महीनों की प्रतीक्षा के बाद रिलायंस जिओ अपना Jio Phone Next लेकर आया तो मोबाइल यूजर्स को काफी निराशा हुई।

दरअसल लोगों को इस फोन से काफी उम्मीदें थी क्योंकि अंबानी ने इसे दुनिया का सबसे 4जी स्मार्टफोन होने का दावा किया था। लेकिन कंपनी ने ​जियो फोन नेक्स्ट को 6,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था, जो आम आदमी की उम्मीद से अधिक महंगा था। लेकिन अब यह जियोफोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 4,449 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध हो रहा है।

Next Story