Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : कलयुगी मां ने 7 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद हुआ भयानक मंजर, बाल्टी के अंदर शव डालकर छप्पर में फेंका, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
17 May 2023 10:27 AM GMT
Crime News
x

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रामपुरा गांव में 15 मई को अगवा हुई बच्ची अभीरोज प्रीत कौर का देर रात शव बरामद कर लिया गया है। हैरानी की बात ये है कि इस दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची की कातिल …

Crime News

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रामपुरा गांव में 15 मई को अगवा हुई बच्ची अभीरोज प्रीत कौर का देर रात शव बरामद कर लिया गया है। हैरानी की बात ये है कि इस दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची की कातिल उसकी सौतेली मां ही निकली है। दरअसल मृत बच्ची के पिता अजीत सिंह ने पहली पत्नी हरजीत कौर से तलाक ले लिया था और ज्योति नाम की महिला से शादी की थी। जब बच्ची अगवा हुई तो लोगों को अजीत सिंह की पहली पत्नी पर शक हुआ लेकिन बाद में सीसीटीवी ने इस पूरे मामले से पर्दा उठा दिया और बच्ची की कातिल सौतेली मां ज्योति ही निकली। ज्योति सीसीटीवी के वीडियो में बच्ची के शव को एक बाल्टी में ले जाते हुए दिखी।

पुलिस ने ज्योति को हिरासत में लिया
मृत अभीरोज प्रीत कौर, अजीत सिंह की पहली पत्नी हरजीत कौर की बेटी थी और ज्योति उसकी सौतेली मां थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मृत बच्ची की सौतेली मां ज्योति को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस बच्ची को लेकर ज्योति घर में कलेश करती थी लेकिन मृत बच्ची की दादी उसे बहुत प्यार करती थी और उसकी देखभाल करती थी। इस समय दादी हॉस्पिटल में थी, इसी मौके का फायदा ज्योति ने उठाया और इस वारदात को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला
अभीरोज प्रीत कौर 15 मई को अपने घर से शाम 4 बजे के करीब ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली लेकिन अपनी टीचर के घर नहीं पहुंची। जब इस बात का पता घरवालों को चला तो उन्होंने लड़की को ढूंढना शुरू किया। जब लड़की का कहीं भी पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गांव के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि एक औरत और एक आदमी ने बच्ची को अगवा किया गया है।

पूछताछ में पता चला कि लड़की अभीजोत प्रीत कौर के पिता के दो विवाह हुए हैं। उसके पिता अजीत सिंह ने अपनी पहली पत्नी हरजीत कौर को तलाक दे दिया है और दूसरी शादी ज्योति के साथ की। अभीजोत प्रीत कौर, अजीत और हरजीत की बच्ची थी। वहीं ज्योति से शादी के बाद अजीत को एक और बेटी हुई, जो अभी 3 महीने की है। पुलिस ने जब मामले के सामने आने के बाद सीसीटीवी चेक किया तो पाया कि ज्योति एक बाल्टी में अभिजोत कौर को डालकर गांव के एक छप्पर में फेंक आई। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया।

Next Story