Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

The Bra City : जगह जहां जाते ही महिलाएं उतार देती है अपना Bra... वजह जान कर उड़ जायेंगे आपके होश

Sharda Kachhi
16 May 2023 11:20 AM GMT
The Bra City
x

The Bra City : दुनिया में बेवकूफों की कमी नहीं है. ऐसा आप भी इस मान्यता को पढ़ कर कहेंगे. जो चाहों मिलेगा वाली थ्योरी पर किसी ने अजीब रिवाज शुरु किया और बाकी के लोग उसे मानने लगे. न्यूजीलैंड में एक जगह है जहां मन्नत मांगने के लिए अंडरगारमेंट को तारों पर लटका …

The Bra City

The Bra City : दुनिया में बेवकूफों की कमी नहीं है. ऐसा आप भी इस मान्यता को पढ़ कर कहेंगे. जो चाहों मिलेगा वाली थ्योरी पर किसी ने अजीब रिवाज शुरु किया और बाकी के लोग उसे मानने लगे. न्यूजीलैंड में एक जगह है जहां मन्नत मांगने के लिए अंडरगारमेंट को तारों पर लटका दिया जाता है. मन्नत पूरी हो ना हो लेकिन इस इलाके को टूरिज्म जरुर मिल गया. न्यूजीलैंड आने वाला हर कोई इस जगह को देखने जरूर आता है.

हर महिला उतार देती है अपनी ब्रा:-

दरअसल, न्यूज़ीलैंड में सेंट्रल ओटैगो ( Central Otego) कैरडोना (Cardrona) टूरिस्‍ट स्‍पॉट है जो पूरी दुनिया में फेमस है। यह जगह अपने रिवाज के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आप भी यहां जायेंगे तो आप भी देखेंगे क यहां पर हज़ारों संख्या में ब्रा टंगी हुई हैं। ऐसा महिलाएं क्यों आरती हैं बता देते हैं।

क्या है इसकी वजह:-

करीब दो दशक पहले यहां पर चार लड़कियों ने न्‍यू ईयर पार्टी की थी। ये लड़कियां पार्टी में इतनी खो गई थी कि उन्होंने अपनी ब्रा उतार कर यह टांग दी थी। इसके बाद धीरे-धीरे जब भी लोग आते तो देखकर हैरान रह गए थे। इसी के बाद यहां जो भी लड़कियां आती थी वो भी अपनी ब्रा टांग कर चली जाती थी जिसके कारण आज इस जगह पर ब्रा का ढेर लगा हुआ है। अब यह एक परंपरा बन चुका है।

Next Story