Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

S*x Racket : फाइव स्टार होटल की आड़ में S*x रैकेट चलाती थी ये फिल्म एक्ट्रेस, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया खुलासा...

Sharda Kachhi
16 May 2023 11:51 AM GMT
Sex Racket
x

पुणे :क्राइम ब्रांच की टीम ने पुणे के वाकड इलाके में स्थित एक शानदार पांच सितारा होटल के भीतर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया है। पुलिस ने एक भोजपुरी अभिनेत्री, एक मॉडल और एक एजेंट को गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में माना जाता है …

Sex Racket

पुणे :क्राइम ब्रांच की टीम ने पुणे के वाकड इलाके में स्थित एक शानदार पांच सितारा होटल के भीतर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया है। पुलिस ने एक भोजपुरी अभिनेत्री, एक मॉडल और एक एजेंट को गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में माना जाता है

कि उन्होंने अवैध वेश्यावृत्ति के धंधे में भूमिका निभाई थी। अवैध गतिविधियों की गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार शाम को होटल परिसर में छापेमारी की। ऑपरेशन के दौरान, उन्होंने दो महिलाओं की खोज की जो अभिनेत्री और मॉडल के रूप में काम कर रही थीं। पता चला कि आरोपी महिलाओं को पैसे का झांसा देकर देह व्यापार के धंधे में फंसा रहे थे।

उन्होंने ग्राहकों से पूरी रात के लिए 25,000 रुपये और दोपहर की सेवा के लिए 15,000 रुपये चार्ज किए। पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चव्हाण के अनुसार, उनकी टीम ने एक अंडरकवर अधिकारी को तैनात किया, जिसने संभावित ग्राहक के रूप में एजेंट से ऑनलाइन संपर्क किया।

धोखे से अनजान एजेंट ने अंडरकवर अधिकारी को पांच सितारा होटल में एक कमरा बुक करने का निर्देश दिया और अभिनेत्री और मॉडल की तस्वीरें भी साझा कीं। अंडरकवर अधिकारी की प्रामाणिकता की पुष्टि करने पर, यह स्पष्ट हो गया कि एजेंट और दो महिलाओं की सेक्स रैकेट में मिलीभगत थी। नतीजतन, पांच सितारा होटल में तेजी से छापेमारी की गई, जिससे एजेंट और देह व्यापार गतिविधियों में शामिल दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

Next Story