Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Janhvi Kapoor Bikni Price : जाह्नवी कपूर की इस बिकिनी की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानिए क्या है इसमें खास…

Sharda Kachhi
16 May 2023 12:59 PM GMT
Janhvi Kapoor Bikni Price : जाह्नवी कपूर की इस बिकिनी की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानिए क्या है इसमें खास…
x

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपने करियर (career) की शुरुआत धड़क फिल्म (dhadak movie) से की थी। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस ने कभी करियर में पलटकर नहीं देखा। फैंस एक्ट्रेस के स्टाइल (style) को भी काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैंस के दिलों पर …

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपने करियर (career) की शुरुआत धड़क फिल्म (dhadak movie) से की थी। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस ने कभी करियर में पलटकर नहीं देखा। फैंस एक्ट्रेस के स्टाइल (style) को भी काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों दोस्तों के साथ निजी वक्त गुजारती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल (swimming pool) में चिल करते हुए ही फोटोज अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिनमें वह यलो बिकिनी में दिखाई दीं।

एक्ट्रेस ने यलो कलर की बिकिनी में पानी में मस्ती करते हुए की फोटोज शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस की ये सिंपल सी दिखने वाली यलो रंग की प्रिंटेड बिकिनी की क्या आप सही कीमत जानते हैं।

जान्हवी का येलो प्रिंटेड बिकिनी सेट लग्जरी लेबल Zimmermann’s Resort Swim 2022 का जबदस्त कलेक्शन है। इस साइट पर एक्ट्रेस के द्वारा पहनी गई बिकिनी मौजूद है। इसमें एक इतालवी लाइक्रा त्रिकोण बिकनी टॉप है, इसमें अलग अलग पट्टियाँ जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी हर एक फोटो में अलग अलग स्टाइल में पोज मारती दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने जो फोटोज पहनी हैं उसको मैंगो फ्लोरल प्रिंट में ट्रॉपिकाना रिंग टाई बिकिनी कहा जाता है, इसकी अच्छी खासी कीमत भी है।

आपको बता दें कि अगर आप Zimmermann की साइट पर सर्च करेंगे तो इसकी कुल कीमत 17,490 (यूएसडी 235) है। यानी कि साफ है कि एक्ट्रेस की ये बिकिनी बजट फ्रैंडली है और आप इसको आसानी से खरीद सकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई थी। हालांकि अब एक्ट्रेस इससे उभर पर दोस्तों के साथ जमकर निजी वक्त गुजार रही हैं।

Next Story