Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट, लोगों ने कहा- किसी साजिश का हुई शिकार....

Sharda Kachhi
15 May 2023 12:24 PM GMT
The Kerala Story
x

The Kerala Story फेम एक्टर Adah Sharma का रविवार को एक्सीडेंट हो गया. अदा और उनकी 'द केरला स्टोरी' की टीम तेलंगाना के करीमनगर में हिंदु एकता यात्रा में हिस्सा लेने जा रही थीं. यहां जाने के रास्ते में अदा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि इस घटना में किसी के चोटिल होने की …

The Kerala StoryThe Kerala Story फेम एक्टर Adah Sharma का रविवार को एक्सीडेंट हो गया. अदा और उनकी 'द केरला स्टोरी' की टीम तेलंगाना के करीमनगर में हिंदु एकता यात्रा में हिस्सा लेने जा रही थीं. यहां जाने के रास्ते में अदा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि इस घटना में किसी के चोटिल होने की खबरें नहीं हैं. इसी के मद्देनज़र अदा या उनकी टीम का हिंदु एकता यात्रा में शामिल होने का प्लान कैंसिल हो गया. तुरंत इंटरनेट पर ये खबर फैल गई. इस मामले पर खुद ट्वीट करते हुए अदा ने बताया कि वो ठीक हैं. उन्हें या उनकी टीम को कुछ गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

The Kerala Story फेम Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट

आप जानकारी के लिए बता दें कि 'द केरल स्टोरी' की पूरी टीम करीमनगर में 'हिंदू एकता यात्रा' में शामिल होने जा रही थी और रास्ते में थी जब उनका रोड एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क दुर्घटना की वजह से इवेंट को भी कैंसल कर दिया गया और इस खबर से लोग बहुत परेशान भी हो गए. अपने हाल के बारे में मेन लीड अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने खुद बताया है.

Adah Sharma ने ट्विटर पर दिया हेल्थ अपडेट

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस एक्सीडेंट के बाद अपना हेल्थ अपडेट दिया है. ट्विटर पर एक्ट्रेस लिखती है- मैं ठीक हूं. हमारे एक्सीडेंट की खबर के बाहर आने की वजह से मुझे कई मैसेज आ रहे हैं. इसलिए मैं बताना चाहती हूं कि हमारी पूरी टीम, हम सब बिल्कुल ठीक हैं, कुछ गंभीर नहीं हुआ था. आप सबकी दुआओं और चिंता के लिय बहुत-बहुत शुक्रिया.' अदा के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर ने भी बताया है कि वो सब ठीक हैं और अगले ही दिन से प्रमोशनल इवेंट्स रिज्यूम कर देंगे.

Next Story