Begin typing your search above and press return to search.
Technology

iPhone 16 : Big Screen के साथ आ सकता है iPhone 16, जाने इस डिवाइस के बारे में...

Rohit Banchhor
15 May 2023 1:37 PM GMT
iPhone 16 : Big Screen के साथ आ सकता है iPhone 16, जाने इस डिवाइस के बारे में...
x

iPhone 16 : आईफोन मेकर कंपनी एप्पल की अपकमिंग सीरीज iPhone 15 लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कंपनी की इस नई सीरीज को लेकर अब तक बहुत से रिपोर्ट्स सामने आए हैं। इस नए डिवाइस को लेकर आए दिन नए अपडेट्स मिल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आईफोन के अपकमिंग मॉड्ल्स को …

iPhone 16 : आईफोन मेकर कंपनी एप्पल की अपकमिंग सीरीज iPhone 15 लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कंपनी की इस नई सीरीज को लेकर अब तक बहुत से रिपोर्ट्स सामने आए हैं। इस नए डिवाइस को लेकर आए दिन नए अपडेट्स मिल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आईफोन के अपकमिंग मॉड्ल्स को लेकर यूजर्स में इतना क्रेज है कि अब iPhone 16 Pro और 16 Pro Max को लेकर भी नए दावों से यूजर्स का ध्यान खींचा जा रहा है।

Read More : अगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूट

बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा अपकमिंग आईफोन-
इस बार नया अपडेट iPhone 16 Pro और 16 Pro Max से जुड़ा सामने आ रहा है। डिवाइस को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में एक बड़ा डिस्प्ले दे सकती है। आईफोन 16 सीरीज अगले साल आने की खबरें हैं।

6.9 इंच के साथ लॉन्च हो सकते हैं-
एक रिपोर्ट की मानें तो एप्पल अपने डिवाइस को अब बडे़ साइज के साथ लेकर आ सकती है। हालांकि, कंपनी ने धीरे-धीरे अपने आईफोन के साइज को बढ़ाया है। यह पैटर्स एपल 2011 फ्लैगशिप के बाद से ही देखा जा रहा है। iPhone 4S की ही बात करें तो यह डिवाइस 3.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता था, जबकि iPhone 14 Pro Max को 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ लाया गया। ऐसे में इस बात की कयास लगाई जा रही है कि iPhone 16 Pro और 16 Pro Max और बडे़ डिस्प्ले के साथ लाए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि यूजर्स के लिए iPhone 16 Pro में 6.3 इंच और iPhone 16 Pro Max में 6.9 इंच की स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Read More : Online delivery Fraud: शख्स ने ऑर्डर किया iPhone, पर जैसे ही डब्बा खोला तो निकल गई चीख, अब पुलिस खोलेगी राज!

iPhone 16 में क्या रहेंगे फीचर्स-
हालांकि, iPhone 16 सीरीज के फीचर्स को लेकर भी जानकारों के कई दावे सामने आए हैं। माना जा रहा है कि डिवाइस में सॉलिड-स्टेट बटन की सुविधा मिल सकती है। इसके अलावा यह सीरीज फास्टर प्रोसेसर के साथ सामने आ सकती है। हालांकि आपको बता दें कि एप्पल के आने वाले सीरीज को लेकर कंपनी की ओर से किसी प्रकार की कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

Next Story