Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Delhi News : विजन अमृत काल भारत का 2047 कार्यक्रम में शिक्षा और कानून को लेकर हुई चर्चा...

Rohit Banchhor
15 May 2023 4:07 PM GMT
Delhi News
x

नई दिल्ली, अतुल सचदेवा। Delhi News दिल्ली में आज Vision Amrit Kaal Bharat 2047 का प्रोग्राम हो रहा है। इस पर 2047 भारत की विकास को लेकर विचार और चर्चा की। इस में शिक्षा और कानून के विशेषज्ञ रक्षा विशेषज्ञो और दिल्ली डाक्टरों ने स्वास्थ्य पर अपने विचार व्यक्त किए । कानून विशेषज्ञों ने भारत …

Delhi Newsनई दिल्ली, अतुल सचदेवा। Delhi News दिल्ली में आज Vision Amrit Kaal Bharat 2047 का प्रोग्राम हो रहा है। इस पर 2047 भारत की विकास को लेकर विचार और चर्चा की। इस में शिक्षा और कानून के विशेषज्ञ रक्षा विशेषज्ञो और दिल्ली डाक्टरों ने स्वास्थ्य पर अपने विचार व्यक्त किए । कानून विशेषज्ञों ने भारत के कानून की जानकारी दी । इस में Ex Law Commission member अमरजीत सिंह ने कानून के बारे में जानकारी दी और चर्चा की।

Read More : Delhi News : केंद्रीय एमएमएमई मंत्री नारायण राणे ने वैश्विक और घरेलू उद्योगों से भारत में निवेश जारी रखने का किया आग्रह..

कुमार मुकेश, बार काउंसिल ऑफ दिल्ली (hony. Secretary) ने भी कानून के विभिन्न पहलुओं के बारे मे अपने विचार रखे थे खासकर आर्बिट्रेशन और मीडिएशन के बारे में विस्तार में जानकारी दी गई । श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रिंसिपल डॉक्टर जसविंदर सिंह ने नई शिक्षा नीति अपने विचार रखे ,भारत के विकास में योगदान होगा।

Delhi News

भारत की इकनोमिक पर भी विस्तार से चर्चा की और जीडीपी GDP वृद्धि पर विचार रखे और भारत के विकास के बारे में भी अपनी विचार रखे । ग्रामीण क्षेत्र के विकास और किसानों से विकास के लिए भी किसी के कृषि में विकास कार्य पर किसानों के योगदान की कार्य प्रणाली पर चर्चा की ।भारत में सोलर एनर्जी पर चर्चा की।

Next Story