Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : शिवनाथ पुल पर बाइक सवार दो युवक कार से टकराएं, दोनों की गई जान...

Rohit Banchhor
15 May 2023 10:07 AM GMT
CG Accident
x

दुर्ग। CG Accident जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र स्थित शिवनाथ नदी के पुल पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। अंजोरा की तरफ से बाइक से आ रहे दो युवक रॉंग साइड आकर सामने से राजनांदगांव की ओर जा रही एक कार से टकरा गए। ठोकर लगने के बाद एक युवक उछलकर पुल …

CG Accident

दुर्ग। CG Accident जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र स्थित शिवनाथ नदी के पुल पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। अंजोरा की तरफ से बाइक से आ रहे दो युवक रॉंग साइड आकर सामने से राजनांदगांव की ओर जा रही एक कार से टकरा गए। ठोकर लगने के बाद एक युवक उछलकर पुल के नीचे गिर और दूसरा कार के सामने कांच पर जाकर टकराया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां एक युवक की कुछ ही देर बाद मौत हो गई और दूसरे युवक को रायपुर रेफर किया गया। लेकिन रायपुर ले जाते समय रास्ते में ही दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, आरक्षक घायल, भाई की गई जान…

बता दें कि घटना रविवार की रात को करीब साढ़े 9 बजे की है। तालपुरी कालोनी निवासी अल्ताफ गनी 24 वर्ष और रूआबांधा निवासी संदीप आनंदन 35 वर्ष बुलेट क्रमांक सीजी-07 एजेड 9026 से अंजोरा की ओर से आ रहे थे। वहीं कार क्रमांक एमपी 50 सीए 0698 दुर्ग से राजनांदगांव की ओर जा रही थी। दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज थी। बाइक रॉंग साइड आकर कार के सामने बाईं ओर से टकराई। बाइक के पीछे बैठा संदीप आनंदन उछलकर पुल के नीचे जा गिरा। वहीं बाइक चला रहा अल्ताफ गनी कार के सामने के शीशे पर जा गिरा। दोनों को गंभीर चोट लगी।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, चालक फरार…

सूचना मिलते ही अंजोरा चौकी पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां संदीप आनंदन की मौत हो गई। वहीं रायपुर ले जाते समय रास्ते में अल्ताफ गनी की भी मौत हो गई। जांच में पता चला है कि इस घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की ही गलती थी। उनकी गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी और दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। रॉंग साइड आकर कार से टकराए, जिसके चलते उनकी जान गई। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है। अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story