Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : पति के शराब की लत छुड़वाने पत्नी बन गई शराबी, नशे में देने लगी गन्दी-गन्दी गाली, मामला पंहुचा अदालत फिर हुआ चौकाने वाले खुलासा...

Sharda Kachhi
15 May 2023 12:09 PM GMT
Ajab-Gajab
x

आगरा। पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होना आम बात है। इस रिश्ते की खुबसूरती ही यही है रोजोना किसी न किसी बात पर आए दिन विवाद होते रहते है लेकिन कभी-कभी कुछ झगड़े बढ़ जाते है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में चोंकाने वाला …

Ajab-Gajab

आगरा। पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होना आम बात है। इस रिश्ते की खुबसूरती ही यही है रोजोना किसी न किसी बात पर आए दिन विवाद होते रहते है लेकिन कभी-कभी कुछ झगड़े बढ़ जाते है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में चोंकाने वाला मामला सामने आया है। दोनों के बीच बीते कई दिनों से मनमुटाव और विवाद चल रहा था। जिसे सुलझाने के लिए दंपति परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे। यहां कई चौकाने वाले खुलासे हुए जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

पत्नी के शराब पीने से परेशान पति
केंद्र पहुंचे पति-पत्नी की जब काउंसलिंग की गई तो पति ने काउंसर टीम से कहा-मेरी पत्नी रोजाना शराब पीती है, उसका सम्मान नहीं करती है। सबके सामने गंदी-गंदी गालियां और अप्शब्द कहती है। इतना ही नहीं पति ने काउंसर अधिकारी को सबूत के लिए अपनी बीवी के वो वीडियो भी दिखाए, जिसमें वह सीधे तौर पर पति को गंदी-गंदी गालिया देते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि महिला नशे में एकदम टल्ली है। पति ने अधिकारियों से कहा कि वह उसकी बीवी की हरकतों की वजह से तंग आ चुका है। अब आप ही इसे सुधारिए।

पत्नी की सच्चाई ने उड़ाए होश
जब इस पूरे मामले की सच्चाई काउंसलर टीम को पता चली तो पति के साथ अधिकारियों के भी होश उड़ गए। महिला ने कहा कि वह यह सब पति की शराब छुड़ान के लिए नाटक करती है। शराबी बनने की सिर्फ एक्टिंग करती है। क्योंकि उसका पति रोजाना शराब पीकर आता था और उसके साथ मारपीट करता, गंदी-गंदी गालियां देता। बिना किसी गलती के नशे में चूर होकर जानवरों की तरह पिटाई करता था। इसलिए पत्नी ने उसे उसी की भाषा में सबक सिखाने के लिए यह तरीका निकाला। ताकि वह शराब छोड़ दे।

दोनों ने किया एक वादा
उधर पति-पत्नी की बातें सुनकर काउंसलर अधिकारियों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया है। साथ ही पति को साफ तौर पर हिदायत दी है कि वह आगे से अब शराब का सेवन नहीं करे। साथ ही उससे लिखित में लिया है कि अगर उसने अगली बार से शराब के नशे में पत्नी के साथ यह रवैया अपनाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवक ने मांफी मांगते हुए कहा कि वह अब सप्ताह में एक दिन शराब पिएगा।

Next Story