Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sharukh khan: शाहरुख़ की डॉन-3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म?

Sharda Kachhi
14 May 2023 1:04 PM GMT
Sharukh khan:
x

Sharukh khan:

Sharukh khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान यानी शाहरुख का सिक्का चलता है. शाहरुख़ की मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 (Don 3) का इंतजार सालों से उनके चाहने वाले कर रहे हैं. ऐसे में उनकी फिल्म को लेकर नए अपडेट सामने आए है. Sharukh khan: फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने बड़ी अपडेट …

Sharukh khan:
Sharukh khan:

Sharukh khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान यानी शाहरुख का सिक्का चलता है. शाहरुख़ की मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 (Don 3) का इंतजार सालों से उनके चाहने वाले कर रहे हैं. ऐसे में उनकी फिल्म को लेकर नए अपडेट सामने आए है.

Sharukh khan: फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने बड़ी अपडेट दी है. उन्होंने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम की जा रही है. रितेश ने बताया कि फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar) फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कह सकते.

read more: IPL 2023: आईपीएल के बीच सामने आई बुरी खबर, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बात

Sharukh khan: शाहरुख खान की डॉन 1 को खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 2011 में रिलीज हुआ था. तब से लेकर आज तक लोग इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. बता दें फिल्म की स्क्रिप्ट अपने आखिरी फेज में हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में पता चल जाएगा . डॉन में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थी. इस बार प्रियंका की फिल्म में होने की चांसेस कम दिखाई दे रहे हैं.

पठान और डंकी की जोरदार तैयारी

Sharukh khan: इन दिनों शाहरुख अपनी दूसरी फिल्म पठान और डंकी में व्यसत है. पठान में किंग खान के साथ साउथ इंडस्ट्री की हिरोइन नयनतारा नजर आएंगी, तो वहीं डंकी में तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ फरहान अख्तर अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग की शुरुआत जल्द ही करने वाले हैं. इस फिल्म में कैटरीना, प्रियंका और आलिया एक साथ नजर आएंगी. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Next Story