Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Karnataka assembly elections: कौन बनेगा कर्नाटक का नया CM? कुछ देर बाद कांग्रेस विधायक दल की बैठक में आ सकता है बड़ा फैसला!

Sharda Kachhi
14 May 2023 12:23 PM GMT
Karnataka assembly elections:
x

Karnataka assembly elections:

Karnataka assembly elections: बेंगलुरु: कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़ा कमाल कर दिखाया है. 224 विधानसभा सीट वाले राज्य में पार्टी ने 135 सीटें जीत ली हैं. अब कांग्रेस पार्टी में कर्नाटक के नए सीएम को लेकर मंथन शुरू हो गया है. Karnataka assembly elections: फिलहाल, कर्नाटक के सीएम पद की रेस में …

Karnataka assembly elections:

Karnataka assembly elections:

Karnataka assembly elections: बेंगलुरु: कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़ा कमाल कर दिखाया है. 224 विधानसभा सीट वाले राज्य में पार्टी ने 135 सीटें जीत ली हैं. अब कांग्रेस पार्टी में कर्नाटक के नए सीएम को लेकर मंथन शुरू हो गया है.

Karnataka assembly elections: फिलहाल, कर्नाटक के सीएम पद की रेस में सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार सबसे आगे चल रहे हैं. जहां डी के शिवकुमार कर्नाटक के प्रदेश अध्यक्ष हैं तो वहीं पूर्व सीएम सिद्धारमैया कर्नाटक के बड़े नेता माने जाते हैं. ऐसे में दोनों में से किसी एक को को चुनना कांग्रेस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकता है.

read more: IPL 2023: आईपीएल के बीच सामने आई बुरी खबर, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बात

Karnataka assembly elections: कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए आज (14 मई) की शाम कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि आज शाम 6.30 बजे बेंगलुरु के होटल शंग्री-ला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक का जो भी नतीजा निकलेगा, उस पर हाई कमान के साथ चर्चा की जाएगी. इन प्रक्रियाओं के बाद ही सीएम के नाम पर अंतिम फैसला होगा.

Next Story