Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG NEWS : बस में मिला 15 करोड़ का सोना, देखकर फटी रह गई पुलिस वालों की आंखे, फिर जो हुआ वो जानकर उड़ जाएंगे होश

Sharda Kachhi
14 May 2023 11:27 AM GMT
CG NEWS :
x

CG NEWS :

CG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बस में सोने से भरा बैग मिलने से हड़कंप मच गया। दुर्ग पुलिस ने रायपुर से दुर्ग जा रही बस में 21 किलो सोना जब्त किया है। जब्त सोने की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। सोने को गांजे की तरह पैक करके एक बैग …

CG NEWS :

CG NEWS :

CG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बस में सोने से भरा बैग मिलने से हड़कंप मच गया। दुर्ग पुलिस ने रायपुर से दुर्ग जा रही बस में 21 किलो सोना जब्त किया है। जब्त सोने की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। सोने को गांजे की तरह पैक करके एक बैग में भरा गया था। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जब्त कर लिया था।

CG NEWS :मामले की जानकारी देते हुए दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि, 13 मई को दोपहर 3 बजे नवीन ट्रेवल्स के कंडक्टर ने दुर्ग कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि, बस में गांजा सप्लाई किया जा रहा है। एक काले रंग के बैग में कई बंडल में पैकेट बनाकर उसे रखा गया है। जिसके बाद पुलिस दुर्ग बस स्टैंड पहुंची।

READ MORE: CG NEWS: खिड़की से बाहर निकल के लड़की कर रही थी स्टंट, वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस, काटा 2800 रुपये का चालान

CG NEWS :वहीं पुलिस ने बस में रखे बैग को जब चेक किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उस बैग में लगभग 15 करोड़ रुपए कीमत का 21 किलो सोना रखा हुआ था। पुलिस ने तुरंत पूरे सोने को जब्त किया और थाने ले आई.

CG NEWS : इसके बाद सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश सांखला थाने पहुंचे. उनके साथ रायपुर के सन एन सन ज्वेलर्स और गोल्छा ब्रदर्स के संचालक भी वहां पहुंचे। उन्होंने पूरे सोने का बिल दिखाया और बताया कि, ये सोना मुंबई और जयपुर जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने सोना उनके हवाले कर दिया।

Next Story