Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

S3x Racket : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, नाबालिग लड़की सहित 13 महिला गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
13 May 2023 12:21 PM GMT
S3x Racket
x

भोपाल : मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सिंगरौली जिले के कई स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और नाबालिगों सहित एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। सिंगरौली एसपी युसूफ कुरैशी ने पत्रकारों से बताया कि विभिन्न लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर छापेमारी की …

S3x Racketभोपाल : मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सिंगरौली जिले के कई स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और नाबालिगों सहित एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। सिंगरौली एसपी युसूफ कुरैशी ने पत्रकारों से बताया कि विभिन्न लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर छापेमारी की गयी। जिला पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

कुरैशी ने कहा कि छापेमारी के दौरान, इन स्पा सेंटरों के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाया गया, जिन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। कुरैशी ने आगे कहा कि दो स्पा सेंटरों के मालिकों 'सुधांशु स्पा सेंटर' और '777' को गिरफ्तार किया गया है और 'अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम' के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कुरैशी ने कहा कि ओडिशा, कोलकाता, असम और नागालैंड से महिलाओं की तस्करी की जाती थी। नाबालिगों सहित कुल 13 महिलाओं को दो स्पा सेंटरों से बचाया गया था। हम दूसरे राज्यों से तस्करी करने वाली लड़कियों के सांठगांठ का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें पता चला है कि यहां लड़कियों की तस्करी और सेक्स रैकेट संचालित करने में एक मजबूत गठजोड़ शामिल है। जांच अभी भी चल रही है।

Next Story