Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Karnataka Election Result 2023: शुरुआती रुझानों में कांग्रेस का पलड़ा भारी, इतने सीटों पर पिछड़ी BJP, वोटों की गिनती के साथ ही पता चल जाएगा कौन होगा कर्नाटक का किंग?

Sharda Kachhi
13 May 2023 3:36 AM GMT
Karnataka Election Result 2023:
x

Karnataka Election Result 2023:

Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई. अभी पोस्टल बैलेट की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में अब कांग्रेस आगे हो गई है. Karnataka Election Result 2023: वहीं, बीजेपी …

Karnataka Election Result 2023:
Karnataka Election Result 2023:

Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई. अभी पोस्टल बैलेट की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में अब कांग्रेस आगे हो गई है.

Karnataka Election Result 2023: वहीं, बीजेपी दूसरे और जेडीएस तीसरे नंबर पर है. 10 मई को कर्नाटक की 224 सीटों पर मतदान हुआ था. सत्तारूढ़ बीजेपी ने जहां एक बार फिर सत्ता में वापस आने के लिए पुरजोर कोशिश की है, तो वहीं कांग्रेस की पूरी कोशिश बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने की है.

READ MORE: Karnataka Election Results Live: कर्नाटक में कौन मारेगा बाजी? वोटों की गिनती के साथ ही हो जाएगा प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, पढ़ें चुनाव परिणाम से जुड़े हर अपडेट्स…

Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक में एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित होते दिख रहे हैं. कांग्रेस पार्टी 100 सीटों पर आगे चल रही है. जबकि बीजेपी 75 सीटों पर आगे है.

Next Story