Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : बजरंग बली की गदा भ्रष्टाचारियों के सिर पर पड़ी और भाजपा सरकार वहां से निपट गई- सीएम बघेल...

Sharda Kachhi
13 May 2023 7:02 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर। कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत मिलने पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ी बात कही है. ANI से बातचीत में सीएम ने कहा कि कर्नाटक के नतीजे बिल्कुल उम्मीद के अनुकूल हैं। मोदी जी ने खुद को आगे रखकर वोट मांगा था तो यह मोदी जी की हार है…बजरंग बली की गदा भ्रष्टाचारियों के सिर …

CG Breakingरायपुर। कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत मिलने पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ी बात कही है. ANI से बातचीत में सीएम ने कहा कि कर्नाटक के नतीजे बिल्कुल उम्मीद के अनुकूल हैं। मोदी जी ने खुद को आगे रखकर वोट मांगा था तो यह मोदी जी की हार है…बजरंग बली की गदा भ्रष्टाचारियों के सिर पर पड़ी और भाजपा सरकार वहां से निपट गई.

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है. पार्टी 119 सीटों पर आगे है. वहीं, बीजेपी 72 सीटों पर आगे है. जबकि जेडीएस 26 पर आगे है. कांग्रेस ने बेंगलुरु के 5 स्टार हिल्टन होटल में 50 कमरे बुक किए हैं. जीते हुए विधायकों को रात 8 बजे तक होटल में पहुंचने के लिए कहा गया है. कल कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी. 10 मई को कर्नाटक की 224 सीटों पर मतदान हुआ था.

Next Story