Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : इलेक्शन रिजल्ट के एक दिन पहले ही निर्दलीय प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, शनिवार को 3 वोटों से जीता चुनाव...

Sharda Kachhi
13 May 2023 12:36 PM GMT
Big News
x

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव के वोटों की काउंटिंग हुई. पूरे प्रदेश के साथ ही सुल्तानपुर के नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड के भी रिजल्ट आ गए, मगर यहां जिस प्रत्याशी को जीत मिली, उसकी मतगणना से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई …

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव के वोटों की काउंटिंग हुई. पूरे प्रदेश के साथ ही सुल्तानपुर के नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड के भी रिजल्ट आ गए, मगर यहां जिस प्रत्याशी को जीत मिली, उसकी मतगणना से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी.

इसके बाद शनिवार को नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड के मृतक प्रत्याशी संतराम को जीत हासिल हुई. संतराम ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. उन्हें कुल 217 वोट मिले. संतराम ने अपने विपक्षी रमेश को तीन वोटों से हराया.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को आम के बाग में रखवाली करते समय संतराम की हार्टअटैक से मौत हो गई थी. सभासद प्रत्याशी संत प्रसाद की मौत की खबर मिलते ही उनके क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. नगर पंचायत कादीपुर में दस वार्ड हैं. इसमें निराला नगर वार्ड भी शामिल है.

Next Story