Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC Controversy : 'तारक मेहता,... ' के Asit Modi पर यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप, 'मिसेज सोढ़ी' ने दर्ज करवाई FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ़्तारी...

Sharda Kachhi
12 May 2023 4:07 AM GMT
TMKOC Controversy
x

मुंबई : टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल 'तारक मेहता' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 'मिसेज सोढ़ी' का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रड्यूसर असित मोदी पर यौन …

TMKOC Controversyमुंबई : टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल 'तारक मेहता' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 'मिसेज सोढ़ी' का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने असित कुमार मोदी के अलावा प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दे कि असित मोदी ने दावा किया कि शो में दुर्व्यवहार के कारण उन्हें हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश को लेकर अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

वहीं बंसीवाला ने कहा कि उन्होंने आठ अप्रैल को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और मुंबई पुलिस सहित संबंधित अधिकारियों को एक औपचारिक पत्र भेजा, जिसमें मोदी, परियोजना प्रमुख सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया।

पवई थाने के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उन्हें बंसीवाल का आवेदन आठ मई को मिला था। बंसीवाल ने दावा किया कि मोदी ने पिछले कुछ सालों में कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया।

Next Story