Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Mahadev App Online Betting News : महादेव बुक के जरिए IPL में लगा रहे थे करोड़ो का दांव, पुलिस ने तीन आरोपी का धर दबोचा, कार्रवाई जारी...

Sharda Kachhi
12 May 2023 8:00 AM GMT
CG Mahadev App Online Betting News
x

कांकेर. IPL सट्टा पर कांकेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. करीब 02 करोड़ के IPL सट्टे के अवैध कारोबार का खुलासा कांकेर पुलिस ने किया है. लगातार छापेमारी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों आरोपी से कई सामान भी जब्त किए गए हैं. एडिशनल एसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि …

CG Mahadev App Online Betting Newsकांकेर. IPL सट्टा पर कांकेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. करीब 02 करोड़ के IPL सट्टे के अवैध कारोबार का खुलासा कांकेर पुलिस ने किया है. लगातार छापेमारी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों आरोपी से कई सामान भी जब्त किए गए हैं.

एडिशनल एसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि आरोपी घड़ी चौक, लेक व्यू हॉटल, पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास मोबाईल से महादेव एप में ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए राकेश रजक, घनश्याम धनकर, टोमन कुमार यादव को पकड़ा गया. उनके मोबाइलों को चेक किया गया, जिसमें महादेव एप से सट्टा खेलते हुये महादेव बुक के उपलब्ध खातों में सट्टे का लेनदेन करना पाया गया.

रकम को कराया गया होल्ड

एएसपी ने बताया कि सट्टा का लेन देन किये गये खातों की जांच की गई. जिसमें करोड़ों रुपयों के संदिग्ध लेनदेन होने से दोनों खातों को होल्ड कराया गया. खाता धारक अंशुल प्रसाद निवासी भिलाई और दूसरा संदीप उपाध्याय निवासी दुर्ग हैं. जिसमें आईपीएल सीजन के दौरान दोनों खातों में 01 करोड़ 93 लाख रुपये का लेनदेन होना पाया गया और वर्तमान में 03,52,778 रुपये शेष बचे होने से रकम को होल्ड कराया गया है.

अन्य संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश

आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगड़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के प्रावधान की धारा 6 के तहत कार्रवाई कर आरोपीयों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है. अन्य संदिग्धों के संभावित ठिकानों पर दबिश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को रवाना कर दिया गया है.

Next Story