Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, आरक्षक घायल, भाई की गई जान...

Rohit Banchhor
12 May 2023 3:37 PM GMT
CG Accident
x

कवर्धा। CG Accident जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार ट्रैफिक पुलिस के आरक्षक और उनके भाई को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आरक्षक के भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आरक्षक गंभीर रूप से घायल हैं। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार …

CG Accident

कवर्धा। CG Accident जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार ट्रैफिक पुलिस के आरक्षक और उनके भाई को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आरक्षक के भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आरक्षक गंभीर रूप से घायल हैं।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, चालक फरार…

बता दें कि यातायात थाने में पदस्थ विजेंद्र परिहार अपने भाई सोनू परिहार को बाइक से घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अवंती चौक के पास सड़क क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों भाई सड़क पर गिर गए। गंभीर रूप से घायल सोनू परिहार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रैफिक पुलिस आरक्षक विजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घायल आरक्षक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story